Advertisment

12वें दिन धीमी पड़ी Bad Newz की कमाई, डेडपूल एंड वुल्वरीन ने दी टक्कर

विक्की कौशल की फिल्म ‘बैड न्यूज’ को रिलीज के दूसरे हफ्ते में नुकसान झेलना पड़ रहा है. फिल्म के लिए 100 करोड़ का आंकड़ा छूना दूर की कौड़ी मालूम पड़ रहा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bad Newz Box Office

Bad Newz Box Office: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की कॉमेडी-ड्रामा ‘बैड न्यूज’ अब दर्शक बटोरने में पिछड़ती दिख रही है. फिल्म का दूसरे हफ्ते का कलेक्शन काफी धीमा पड़ गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बैड न्यूज अपनी रिलीज के 12वें दिन कमाई करने में काफी सुस्त नजर आई. विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की तिकड़ी दर्शकों को लुभाने में कोई फायद नहीं पहुंचा पा रही है. दूसरे हफ्ते के वीकेंड पर फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली थी. ये गिरावट मगंलवार को भी जारी है. ओपनिंग वीकेंड पर भले इसने डबल डिजिट में कलेक्शन किया हो लेकिन दूसरे हफ्ते ये 50 करोड़ पर सिमट चुकी है. दूसरे मंडे से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुस्त पड़ गई है.

Advertisment

12वें दिन सिर्फ 1 करोड़ कमाए

‘बैड न्यूज’ के 12वें दिन के कलेक्शन की बात करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘बैड न्यूज’ ने दूसरे मंगलवार को 1.40 की कमाई की है. इसी के साथ फिल्म का 12 दिनों का टोटल कलेक्शन अब 54.60 करोड़ रुपये हो गया है. ऐसे में फिल्म के लिए 100 करोड़ का आंकड़ा छूना मुश्किल दिख रहा है. 

ये भी पढ़ें-  Pushpa 2 का क्लाइमेक्स सीन इंटरनेट पर लीक, खुश हुए Allu Arjun के फैंस

50 करोड़ कमाकर सिमटती दिख रही है बैड न्यूज

विक्की कौशल की कॉमेडी फिल्म 80 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनी है. इसमें विक्की कौशल ने तौबा-तौबा जैसे शानदार डांस नंबर दिया है. वहीं तृप्ति डिमरी के साथ उनका रोमांस भी काफी चर्चा में है. हालांकि, फिल्म दूसरे हफ्ते में 50 करोड़ पर सिमटती दिख रही है. क्रिटिक्स का मानना है कि इसे हॉलीवुड की सुपर हीरो फिल्म ‘डेडपूल एंड वुल्वरीन’ की रिलीज से नुकसान पहुंचा है.

डेडपूल एंड वुल्वरीन ने दी कड़ी टक्कर

‘डेडपूल एंड वुल्वरीन’ ने रिलीज होते ही भारतीय दर्शक खींच लिए हैं. ये फिल्म भारतीय बॉकस ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इसने रिलीज के चार दिनो में 70 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं. वहीं अगस्त के पहले हफ्ते में जान्हवी कपूर की उलझ और अजय देवगन और तब्बू की औरों में कहां दम था भी रिलीज हो जाएंगी. ऐसे में बैड न्यूज के लिए दर्शक बटोर पाना मुश्किल होगा. 

 

Ammy Virk Tripti Dimri Vicky Kaushal Bad Newz Box Office Bad Newz
Advertisment
Advertisment