Advertisment

Bad Newz OTT: ओटीटी पर हंसाने आई बैड न्यूज, लेकिन फिल्म देखने करना होगा ये काम

कॉमेडी फिल्म बैड न्यूज ने सिनेमाघरों में रिलीज के बाद दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था. अब जल्द ही ये ओटीटी पर भी रिलीज होने वाली है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
 Bad Newz OTT Release

Bad Newz OTT Release: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म बैड न्यूज काफी चर्चा में है. इस कॉमेडी फिल्म का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म जल्द ही ओटीटी पर भी प्रीमियर होने के लिए तैयार है. फिल्म बैड न्यूज़ डिजिटल रूप से रिलीज़ हो गई है. ये फिल्म 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. इस रोमांटिक कॉमेडी को दर्शकों ने काफी सराहा था. अब, सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के एक महीने से ज़्यादा समय बाद फ़िल्म का ऑनलाइन प्रीमियर हुआ है. हालांकि, दिक्कत यह है कि आप अभी फ़िल्म को किराए पर लेकर ही देख सकते हैं. इसके OTT रिलीज़ के बारे में हम आपको बता रहे हैं. 

Advertisment

फिल्म देखने करना होगा ये काम

कॉमिक एंटरटेनर बैड न्यूज़ अब अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो गई है. दर्शकों के पास अब इसे अपने घर बैठे देखने का मौका है. जिन लोगों ने फिल्म नहीं देखी है वो घर बैठे इसे देख सकते हैं. साथ ही जिन्होंने इसे देख लिया है वो दोबारा ओटीटी पर इसका लुत्फ उठा सकते हैं.

हालांकि, दर्शक अभी फिल्म को मुफ्त में नहीं देख पाएंगे. वे इसे 349 रुपये के शुल्क पर किराए पर ले सकते हैं. स्ट्रीमिंग सर्विस पर एक शर्त भी बताई गई है, जिसमें कहा गया है, "किराए में इस वीडियो को देखना शुरू करने के लिए 30 दिन और एक बार शुरू करने के बाद खत्म करने के लिए 48 घंटे शामिल हैं."

क्या है फिल्म की कहानी

बैड न्यूज़ में विक्की कौशल ने अखिल चड्ढा का रोल निभाया है. इसमें तृप्ति डिमरी ने सलोनी बग्गा की भूमिका निभाई है. एमी विर्क ने गुरबीर पन्नू के रोल में सबको इम्प्रैस किया है. वहीं नेहा धूपिया भी मां कोरोना के रूप में नजर आई हैं. फिल्म में अनन्या पांडे और नेहा शर्मा का कैमियो रोल भी है. फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है और इसे इशिता मोइत्रा और तरुण डुडेजा ने लिखा है. इसे हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी ने प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें- Sapna Choudhary Backless: सपना चौधरी के हॉट बैकलेस डिजाइन देखकर बहक जाएंगे आप, हर अदा है कयामत

ये भी पढे़ं- हार्दिक पांड्या से प्यार करती हूं....आखिर कौन है ये मिस्ट्री गर्ल, सरेआम तलाकशुदा क्रिकेटर पर लुटाया प्यार

 

Bad Newz film Bollywood News in Hindi Bollywood News gossip bollywood news hindi Bollywood news and gossip Bad Newz Box Office Bad Newz BO 2 Bad Newz
Advertisment
Advertisment