Advertisment

Badshah Divorce: क्यों हुआ पत्नी से बादशाह का तलाक...बेटी है किसकी फैन, पहले बार बोले रैपर

बादशाह ने पहली बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किसी इंटरव्यू में खुलासे किए हैं. रैपर ने बताया कि बेटी उनकी फैन नहीं है. बल्कि वह किसी और का म्यूजिक पसंद करती है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
badshah divorce

Badshah Divorce: बॉलीवुड और पंजाबी रैपर बादशाह एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से कई राज खोल दिए हैं. कई बार बादशाह और पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर की डेटिंग की खबरें वायरल हुई हैं. हालांकि, बादशाह पहले से तलाकशुदा हैं. उनका नाम एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ भी जुड़ चुका है.  एक इंटरव्यू में बादशाह ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में राज खोले हैं. उन्होंने बताया कि आखिर क्यों एक्स वाइफ के साथ उनका तलाक हो गया था. बादशाह की एक्स-वाइफ का नाम जैस्मीन मसीह है, उनकी एक बेटी भी है.

Advertisment

5 साल में टूट गई बादशाह की शादी

बादशाह की पर्सनल लाइफ के बारे में लोग कम ही जानते हैं. उन्होंने साल 2012 में जैस्मीन मसीह से शादी की थी. करीब 5 साल तक ये रिश्ता हंसी-खुशी चला था. कपल एक बेटी जेसेमी ग्रेस मसीह सिंह के पेरेंट बने थे. फिर दोनों ने 2020 में तलाक ले लिया था. हालांकि, इसकी वजह कभी सामने नहीं आई. अब तलाक के 4 साल बाद बादशाह ने रिश्ता टूटने के बारे में बताया है. बादशाह ने कहा कि वो पत्नी के साथ रिश्ता बचाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन अब उन्हें इसके खत्म होने का कोई पछतावा नहीं है. 

शादी टूटने का कोई अफसोस नहीं

एक पॉडकास्ट में बादशाह ने कहा, 'रिलेशनशिप में रहते हुए अपने सोच-विचार को बरकरार रखना मुश्किल होता है. बहुत सारी चीजें बैलेंस करनी पड़ती हैं. मुझे मेरी पत्नी से अलग होने का न कोई पछतावा है और न ही अफसोस है. बादशाह ने इस रिश्ते को लेकर कोई कड़वाहट भी जाहिर नहीं की है.

बेटी नहीं है बादशाह की फैन

बादशाह ने बताया कि वह अपनी बेटी जेसेमी ग्रेस मसीह से अक्सर मिलते हैं. उनकी बेटी लंदन में रहती है. दोनों में काफी दोस्ती है, लेकिन मेरी बेटी मेरी फैन नहीं है. वो कोरियन म्यूजिक बैंड ब्लैकपिंक की फैन है. खुद एक म्यूजिशियन होकर बादशाह बेटी के लिए ब्लैकपिंक का सारा सामान और खिलौने खरीदते हैं. 

इसी पॉडकास्ट में बादशाह ने अपनी और हनी सिंह की दुश्मनी पर भी खुलकर बात की है. 

ये भी पढ़ें- Viral Video: एक सेल्फी के लिए लड़की ने अक्षय कुमार के सीने पर रखा हाथ, नाराज हो गए Mr खिलाड़ी

badshah age Badshah affair Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi bollywood news hindi Badshah Bollywood news and gossip बादशाह Badshah songs Badshah Rapper Bollywood News
Advertisment