Advertisment

Honey Singh के साथ दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं बादशाह, बढ़ाया दोस्ती का हाथ; कहा- दूसरों की वजह...

Badshah-Honey Singh: हनी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बादशाह के साथ लाइफ में कभी हाथ नहीं मिला सकते तो दूसरी ओर बादशाह ने हनी सिंह की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Badshah Honey

Badshah Honey Singh

Badshah-Honey Singh: फेमस रैपर यो यो  हनी सिंह इन दिनों अपनी नई एल्बम ग्लोरी (Glory) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. सिंगर इसका प्रमोशन जोरो-शोरो कर रहे हैं. इस बीच वह अपने जिंदगी से जुड़े कई खुलासे कर रहे हैं. वहीं, बादशाह और हनी सिंह की तकरार (Honey Singh-Badshah Fight) भी किसी से छुपी नहीं है. दोनों किसी ना किसी बहाने से एक-दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आते हैं. जहां हाल ही में हनी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बादशाह के साथ लाइफ में कभी हाथ नहीं मिला सकते तो दूसरी ओर  बादशाह ने हनी सिंह की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है. 

Advertisment

हनी सिंह की हेल्थ को लेकर किया रिएक्ट

बादशाह ने हाल में ही ‘प्रखर के प्रवचन’ में हनी सिंह की हेल्थ को लेकर रिएक्ट किया और उनकी हेल्थ को लेकर चिंता जताई. उन्होंने कहा- 'ये बहुत ही दुर्भाग्य की बात है कि हनी सिंह बहुत मुश्किल वक्त से गुजरे हैं. ये बिल्कुल वैसा ही है जब आप मैच में सेंचूरी बनाकर गायब हो जाते हैं. मैं खुद मेंटल हेल्थ जैसी प्रॉब्लम फेस कर चुका हूं तो इन सब चीजों को अच्छे से समझ सकता हूं. बस मैंने कभी भी अपनी हेल्थ के असर को प्रोफेनली नहीं पड़ने दिया. मगर अब सोचता हूं कि मैंने कभी खुद को गंभीरता से नहीं लिया. मुझे अभी भी नहीं पता कि मेरे साथ ऐसा क्या हुआ था.'

ये भी पढ़ें- Hina Khan Breast Cancer: 5वीं कीमोथेरेपी से हिना का बुरा हाल, खाना-पीना हुआ बंद; फैंस से मांगी ये राय

हनी सिंह की तरफ बढ़ाया हाथ

 बादशाह ने हनी सिंह के साथ झगड़े को लेकर कहा- 'ये एक पर्सनल मैटर था, जिसमें कई सालों से मेरे मन में अनसुलझे थॉट्स थे. मुझे एहसास हुआ कि मैं लगभग एक दशक से भी पहले की एक बात को पकड़े हुए हूं जो अब मेरे काम की नहीं रही. मेरे लिए ये मेंटल बर्डन हो गया था. फिर मैंने खुद को पुरानी उलझनों से दूर करने के बारे में सोचते हुए ये फैसला लिया है. दूसरों की वजह से कई दिक्कतें हुईं लेकिन मैं अब अपने अंदर दुश्मनी नहीं रख सकता. मुझे मौका मिला तो मैंने हनी सिंह के सामने दोस्ती का हाथ बढ़ाया.' वहीं, हनी ने कहा था कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो रफ्तार, लिल गोलू और इक्का के साथ काम करेंगे लेकिन बादशाह के साथ नहीं.

ये भी पढ़ें- Stree 2 Collection: 22वें दिन भी टस से मस नहीं हो रही 'स्त्री 2', 500 का आंकड़ा पार करने के बाद निशाने पर 'गदर 2'

badshah music Honey Singh Badshah
Advertisment