Shivani Kumari Car: शिवानी कुमारी की नई कार पर हुआ विवाद, बिग बॉस से नहीं मिले पैसे

सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले शिवानी कुमारी की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वह एक लग्जरी कार के पास खडे़ होकर पोज रही थीं. दावा किया गया कि शिवानी ने ये कार खरीदी है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Shivani Kumari Car

Shivani Kumari Car: यूट्यूबर और 'बिग बॉस ओटीटी 3' स्टार शिवानी कुमारी विवादों में आ गई हैं. सोशल मीडिया पर शिवानी कुमारी ने एक कार खरीदने की जानकारी साझा की थी. इसके बाद फैंस ने उन्हें खूब बधाइयां दी थीं. शिवानी कुमारी सुजुकी ब्रांड की एक व्हाइट लग्जरी कार के पास पोज दे रही थीं. फोटोज में उनके साथ उनकी मां भी थीं. सोशल मीडिया पर शिवानी की नई कार के साथ फोटो खूब वायरल हुई. लोगों ने अंदाजा लगाया कि उन्होंने बिग बॉस की कमाई के बाद ये कार खरीदी है. हालांकि, इस कार पर अब विवाद हो गया है. शिवानी के मैनेजर ने इस पर सफाई पेश की है. 

Advertisment

शिवानी को नहीं मिला बिग बॉस से पेमेंट

शिवानी ने अपने फेसबुक पर एक नई कार की तस्वीरें शेयर की थीं. उन्होंने अपनी मां के साथ कार खरीदी है. हालांकि, उनके मैनेजर ने स्पष्ट किया है कि शिवानी ने फिलहाल कोई नई कार नहीं खरीदी है. बल्कि शिवानी को अभी तक 'बिग बॉस ओटीटी 3' के निर्माताओं से पेमेंट भी नहीं मिला है. उनका सारा पेमेंट अभी तक बिग बॉस मेकर्स के पास फंसा हुआ है.

मैनेजर ने कहा वो कार मैंने खरीदी है शिवानी ने नहीं

टाइम्स नाउ के साथ इंटरव्यू में शिवानी कुमारी के मैनेजर अभिषेक कुमार ने कार को लेकर सफाई दी है. अभिषेक ने बताया कि, ये कार उन्होंने अपने लिए खरीदी है न कि शिवानी ने.मैनेजर ने कहा, शिवानी कुमारी और उनकी मां केवल उस कार के साथ पोज दे रही हैं जिसे मैंने खरीदा है."

शिवानी पर लगे फंड के गलत इस्तेमाल के आरोप

शिवानी के मैनेजर ने आगे बताया कि शिवानी के इरादे हमेशा साफ रहे हैं. एक बार जब उन्हें ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के निर्माताओं से पैसे मिल जाएंगे तो वह उन पैसों को लड़कियों की शिक्षा में लगाएंगी. शिवानी के खिलाफ लोग ऐसे दावे कर रहे हैं कि वह लड़कियों की पढ़ाई के नाम पर जुटाए गए फंड को अपने लाभ के लिए इस्तेमाल कर रही हैं. उन्होंने कहा, "टीम द्वारा भेजे गए चालान में गलती थी. शिवानी ही नहीं, सभी कंटेस्टेंट्स को अभी तक उनकी फीस नहीं मिली है."

Latest bigg boss News Bigg Boss Ott 3 Contestants Bigg Boss Ott 3 shivani kumari TV News latest Tv news bigg boss News in Hindi Bigg Boss Ott
Advertisment