Advertisment

पटौदी खानदान की बहू बनने वाली थीं ये बोल्ड एक्ट्रेस, लेकिन शर्मिला टैगोर ने ले ली जगह

Pataudi family Daughter-in law: सैफ के पिता मंसूर अली खान ने अभिनेत्री शर्मिला टैगोर संग शादी की थी. हालांकि आपको बता दें कि शर्मिला से पहले पटौदी खानदान की बहू बनने कि लिस्ट में किसी और एक्ट्रेस का नाम था, जो मंसूर अली खान से बेहद प्यार करती थीं. जानिए उस एक्ट्रेस के बारे में.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
sharmila tagore

शर्मिला से पहले इस एक्ट्रेस संग शादी करने वाले थे मंसूर

Advertisment

Pataudi family Daughter-in law: मंसूर अली खान (Mansoor ali khan) क्रिकेटर होते हुए भी मंसूर अली सिनेप्रेमी के बीच काफी पॉपुलर थे. खेल के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते थे. मंसूर अली खान ने अपने दौर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक शर्मिला टैगोर से शादी रचाई थी. दोनों ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया और फिर शाही अंदाज में शादी की थी. लेकिन आपको बता दें कि शर्मिला से मिलने से पहले नवाब मंसूर पहले से एक रिश्ते में थे, जिससे वो शादी तक भी करने वाले थे. हालांकि किसी वजह से वह उस एक्ट्रेस से शादी नहीं कर पाए. जानिए कौन थी वो एक्ट्रेस?

सिमी से शादी करने वाले थे मंसूर प्यार

दरअसल, शर्मिला से पहले मंसूर अली खान जिस एक्ट्रेस को अपना दिल दे बैठे थें उनका नाम सिमी गरेवाल था. मीडियो रिपोर्ट्स की माने तो नवाब मंसूर अली खान पटौदी अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल को भी डेट कर चुके हैं. एक तरफ नवाब मंसूर का क्रिकेट करियर अपने उफान पर था तो दूसरी तरफ वे सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) के साथ एक मजबूत रिश्ते की ओर बढ़ रहे थे. दोनों के अफेयर के चर्चें सिर्फ बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत तक थे.

दोनों थे सीरियस रिलेशन में

 सिमी और मंसूर अक्सर साथ में पब्लिक इवेंट्स में नजर आते थे.  रिपोर्ट्स की माने तो नवाब मंसूर, सिमी को लेकर काफी सीरियस भी थे और वो उन्हें पटौदी खानदान की बहू बनाना चाहते थे. लेकिन इनकी कहानी ने तब नया मोड़ ले लिया जब मंसूर अली खान की मुलाकात शर्मिला टैगोर से हुई. बताया जाता है कि मंसूर अली खान- शर्मिला टैगोर से एक पार्टी में मिले और पहली मुलाकात में उनपर अपना दिल हार बैठें. 

शर्मिला ने ले ली सिमी की जगह

वहीं शर्मिला के आने के बाद नवाब पटौदी ने सिमी संग अपना रिश्ता खत्म कर लिया. शर्मिला टैगोर की वजह से मंसूर अली खान पटौदी ने सिमी ग्रेवाल से दूरी बना ली थी. ये बात सिमी ग्रेवाल कभी भी पचा नहीं पाईं. मंसूर अली खान पटौदी से ब्रेकअप होना सिमी ग्रेवाल के लिए किसी सदमे से कम नहीं था. सिमी ग्रेवाल को इस गम से उबरने में कई साल लग गए थे. 

 

सिमी ने मंसूर के बाद किया रतन टाटा को डेट

सिमी ग्रेवाल ने बिजनेसमैन रवि मोहन के साथ शादी की थी. हालांकि सिमी ग्रेवाल की शादी ज्यादा नहीं चल सकी. सिमी ग्रेवाल कभी मां भी नहीं बन पाईं. आज वो 77 साल की हो गई हैं. लेकिन इस उम्र में भी वह सिंगल ही अपनी जिंदगी बीता रही हैं. कई अफेयर और शादी के बाद भी उनकी जिंदगी विरान रह गई.वहीं किसी जमाने में सिमी ग्रेवाल ने रतन टाटा को भी डेट किया है. उस दौरान रतन टाटा भी सिमी ग्रेवाल को लेकर काफी सीरियस हो गए थे. दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन सिमी की रतन टाटा से भी शादी न हो पाई.

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस ने छीना ऐश्वर्या राय का पति? जानिए किसके लिए अभिषेक बच्चन ने दिया बीवी को धोखा

Entertainment News in Hindi Bollywood News latest-news Saif Ali Khan Mansoor Ali Khan Pataudi latest bollywood gossip actress sharmila tagore Simi grewal
Advertisment
Advertisment