Advertisment

'भूल भुलैया 3' की रिलीज से पहले सड़कों पर दिखा मंजुलिका का खौफ, लोगों की निकली चीख

इस दीवाली भूल भुलैया 3 रिलीज होगी. जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है. फिल्म में पिछले पार्ट की तरह ‘रूह बाबा’ सभी को बचाने की कोशिश में दिखने वाले है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
भूल भुलैया 3

भूल भुलैया 3

Advertisment

‘मंजुलिका’ फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट से भी ज्यादा खतरनाक हो गई है. ऐसा फिल्म के ट्रेलर में दिखने को मिल रहा है. भूल भुलैया 3 ने रिलीज होने से पहले ही फिल्म ने लोगों के दिल पर कब्जा कर लिया है. हाल ही में टीजर लॉन्च हुआ था जिसे देखते ही लोग इसके दिवाने हो गए. ‘भूल भुलैया 3’ एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जो एक बार फिर से लोगों के दिल पर कब्जा करने के लिए तैयार है. इस फिल्म को रिलीज से पहले सड़कों पर मंजुलिका लोगों को डराती हुई नजर आ रही है. जिका वीडियो  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खुद ‘भूल भुलैया 3’ के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्ट्राग्राम पर शेयर किया है. 

मंजू घूम रही है

 कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मंजुलिका सड़कों पर घूमती नजर आ रही है जिसे देख बच्चे डर जा रहे हैं और बड़ों की हंसी रुकने का नाम ले रही है. कार्तिक आर्यन ने मंजुलिका का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है,’मंजू घूम रही है किसी को भी दिखे तो मुझे बताएं.  इस वीडियो में मंजुलिका बनी ये लड़की को देख सकते हैं जो ब्लैक आउटफिट में विद्या बालन का किरदार निभाती हुई नजर आ रही है और मंजुलिका के स्टाइल में घूमते दिख रही है जिसे देख बच्चे सहम जा रहे है.

ये भी पढ़ें - हेमा मिलानी ने दिखाया मां दुर्गा के 9 अवतारों का रूप, एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

फैंस में दिखी एक्साइटमेंट 

फिल्म में कार्तिक आर्यन रूह बाबा के रोल में नजर आएंगे. इस बार विद्या बालन ने मंजुलिका के रूप में वापसी की हैं और साथ ही तृप्ति डिमरी भी लीड रोल में आपको दिख जाएंगी.  हॉरर कॉमेडी डर और हंसी के साथ ही इस बार काफी कुछ नया ला रही है. इस फिल्म को लेकर ऑडियंस में काफी एक्साइटमेंट हैं.

ये भी पढ़ें - 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दादी सा का दिखेगा नया रूप, फूफा-सा लेंगे बी-नानू से बदला

ये भी पढ़ें - रेखा के साथ हनीमून पर हुआ ऐसा हदासा, जिसे देख खिसक गए एक्ट्रेस के पैरों तले जमीन

 

Tripti Dimri Kartik Aryan vidya balan actress vidya balan bollywood actor kartik aryan bhool bhulaiya 3 bhul bhulaiya kartik aryan bhul bhulaiya kartik aryan vidhya balan manjulika
Advertisment
Advertisment