Advertisment

RG Kar रेप केस के खिलाफ एक्ट्रेस ने किया ऐसा तांडव, Viral हो गया वीडियो

RG Kar Rape Case: आरजी कर घटना के खिलाफ कोलकाता में विरोध प्रदर्शन जारी है. शहर में हुए एक प्रोटेस्ट में एक्ट्रेस मोक्षा सेनगुप्ता ने भाग लिया था जिसमें वह महिला सुरक्षा के लिए तांडव करती नजर आईं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
bengali actress

Mokksha Sengupta Viral Video: कोलकाता में एक ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ हुई वीभस्त घटना से देशभर में गुस्से का माहौल है. पिछले 37 दिनों से आरजी कर रेप और मर्डर केस के इस मामले के खिलाफ लोग धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं. शहर भर में महिला सुरक्षा के लिए प्रोटेस्ट हो रहा है. खासतौर पर कोलकाता में, चौबीसों घंटे प्रदर्शन जारी हैं. इसमें समाज के लोग शामिल हो रहे हैं. इनमें से एक अनोखे विरोध प्रदर्शन के वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचा है. खास बात ये है कि बंगाली एक्ट्रेस मोक्षा सेनगुप्ता ने भी इस विरोध प्रदर्शन में भाग लिया और गुस्से में तांडव करती नजर आईं. 

Advertisment

मोक्षा सेनगुप्ता ने कवि काजी नजरुल इस्लाम के एक गीत पर दमदार तांडव डांस किया है. उनका वीडियो ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है. 31 अगस्त को दक्षिण कोलकाता के संतोषपुर में एक एनजीओ द्वारा आयोजित स्ट्रीट परफॉरमेंस में मोक्षा ने महिला के खिलाफ अत्याचार पर विरोध जताया. उनका स्ट्रीट डांस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है. 

कौन हैं मोक्षा सेनगुप्ता

मोक्षा सेनगुप्ता एक बंगाली अभिनेत्री हैं जो दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपने काम के लिए जानी जाती हैं. एक्टिंग में आने से पहले वह एक टीचर थीं. उन्होंने दक्षिण भारत जाने से पहले बंगाली फिल्मों में अपना करियर शुरू किया था. अब वह मलयालम, तमिल और तेलुगु सिनेमा में काम करती हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Aishwarya Rai Doll: मार्केट में आ गई ऐश्वर्या राय डॉल, देखकर कनफ्यूजिया जाएंगे सलमान खान

एक्ट्रेस ने कहा- कलाकार होने के नाते विरोध जताया

वीडियो वायरल होने के बाद मोक्षा ने इस बारे में बात की और कहा, "जब मैंने पहली बार अपराध के बारे में सुना तो मैं हैदराबाद में थी. जैसे ही मुझे कोलकाता में हुई इस वीभत्स घटना की जानकारी मिली मैं विरोध करने के लिए अपने शहर लौट आई. एक कलाकार के रूप में, मैंने विरोध के लिए सड़क पर प्रदर्शन करना चुना. मैंने कला के जरिए लोगों को महिला सुरक्षा पर विचार करने की मांग की है." 

Advertisment

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या की घटना हुई थी. इसमें मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना ने पूरे देशभर को हिलाकर रख दिया था. मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट मामले की सुनवाई करेगा.

Bollywood News gossip Kolkata Rape bollywood news hindi Kolkata Rape Case Update Kolkata Rape Case Bollywood News Kolkata Rape Murder Case
Advertisment
Advertisment