ये हैं OTT पर बेस्ट भोजपुरी फिल्में, घर बैठे देखें देसी सिनेमा फैंस

अगर आप भी देसी सिनेमा के फैन हैं तो आपको ये एक्शन और फैमिली ड्रामा से भरपूर भोजपुरी फिल्में देखनी चाहिए. इन फिल्मों में सामाजिक संदेश के साथ लव स्टोरी को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Bhojpuri Movies On OTT

Bhojpuri Best Films On OTT: आज का समय ओटीटी का समय है. दर्शक अब सिनेमाघरों से ज्यादा सिनेमा घर पर देखना पसंद करते हैं. बॉलीवुड साउथ के अलावा देसी सिनेमा का भी क्रेज बढ़ रहा है. अगर आप भोजपुरी सिनेमा के फैन हैं जो ओटीटी पर कुछ शानदार भोजपुरी फिल्में देख सकते हैं. ये फिल्में आप पूरे परिवार के साथ बैठकर एंजॉय कर सकते हैं. न इनमें अश्लीलता है और न ही इनमें कोई डबल मीनिंग वाले डायलॉग हैं. ये पारिवारिक फिल्में आपको जरूर पसंद आएंगी. हम आपके लिए ऐसी ही कुछ बेहतरीन भोजपुरी मूवीज की लिस्ट लेकर आए हैं. आप इन्हें ओटीटी पर घर बैठे एकदम मुफ्त में देख सकते हैं.

Advertisment

साजन

आम्रपाली दुबे और प्रवेश लाल यादव स्टारर ‘साजन’ एक फैमिली ड्रामा है. इसमें आपको रोमांस और कॉमेडी सबकुछ मिलेगा. फिल्म में संजय पांडे भी हैं तो दिवंगत एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे कैमियो रोल में दिखेंगी. फिल्म आप निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- आलिया या करीना...कौन है बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली हीरोइन?

बड़की बहू छोटकी बहू

रानी चटर्जी और काजल राघवानी की फिल्म काफी पसंद की गई है. भोजपुरी इंडस्ट्री की दोनों टॉप हीरोइनों ने साथ में धमाल मचा दिया था. दोनों ने कमाल का अभिनय किया है. फिल्म के गाने और डायलॉग भी आपको याद रह जाएंगे. इसे आप एंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.

शादी बाय चांस

अरविंद अकेला कल्लू की ‘शादी बाय चांस’ भोजपुरी की हिट फिल्म रही है. फिल्म में प्रियंका रेवड़ी और दिवंगत एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे अहम रोल में हैं. साथ ही यामिनी सिंह का कैमियो इसे और रंगीन बना देता है. शादी बाय चांस को आप एंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर एंजॉय कर सकते हैं. 

सास भी कभी बहू थी

एक फैमिली कॉमेडी ड्रामा ‘सास भी कभी बहू थी’ जबरदस्त भोजपुरी फिल्म है. इसमें आदित्य ओझा, संचिता बनर्जी, किरण यादव और संजय पांडे ने शानदार अभिनय किया है. फिल्म यूट्यूब पर अवेलेबल पर हैं और इसे चंद दिनों में ही 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. आप इसे B4U Bhojpuri पर देख सकते हैं.

प्रेम की पुजारन

खेसारी लाल यादव के फैंस के लिए यह फिल्म एक शानदार एंटरटेनमेंट है. फिल्म में यामिनी सिंह और रक्षा गुप्ता जैसी खूबसूरत एक्ट्रेस भी हैं. तीनों की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था. ये एक फैमिली ड्रामा है जिसमें खेसारी के किरदार की कहानी आपको हंसाने के साथ रुलाएगी भी. साथ ही इसमें रोमांस भी कूट-कूटकर भरा है. आप इसे कैप्टन वॉच हिट्स के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.

Bhojpuri Cinema bhojpuri film amrapali dubey khesari lala yadav bhojpuri film actor pawan singh
Advertisment