Advertisment

खीरामंडी की बेगम अनारा बनी Angoori Bhabhi, मनीषा कोईराला से ली प्रेरणा

'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाबी बेगम अनारा के लुक में स्क्रीन की शोभा बढ़ाएंगी और दर्शकों को एक नया और खास अनुभव होगा. इस रोल को निभाने के लिए उन्हें मनीषा कोईराला से प्रेरणा मिली.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Shubhangi Atre

Shubhangi Atre

Shubhangi Atre 'Anguri Bhabi': एण्डटीवी के मशहूर कॉमेडी शो 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hai!)  ने लगातार मजेदार और मनोरंजन कहानियां प्रस्तुत की हैं, जिन्होंने हमेशा दर्शकों का दिल जीता है. शो की नई कहानी में शुभांगी अत्रे यानी प्यारी अंगूरी भाबी, प्रेम में पागल तवायफ के रूप में नजर आएंगी.  अंगूरी भाबी बेगम अनारा के लुक में स्क्रीन की शोभा बढ़ाएंगी और दर्शकों को एक नया और खास अनुभव होगा. 

Advertisment

'कुछ नया और रोमांचक करने में...'

 शुभांगी अत्रे ने शो में तवायफ का किरदार निभाने के बारे में बात करते हुए कहा- 'कुछ नया और रोमांचक करने में मुझे हमेशा ही मजा आता है. इस शो की बदौलत मुझे हमेशा ही अलग-अलग चीजें करने और अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने का मौका मिला है. मौजूदा कहानी में दर्शक मुझे बेगम अनारा के रूप में देखेंगे, जो प्रेम में पागल है. बेगम अनारा का किरदार निभाना मेरे लिए एक मजेदार अनुभव रहा. उन रंग बिरंगे कपड़ों और पारंपरिक गहनों को पहनकर मुझे सचमुच एक राजसी अहसास हुआ.'

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav Viral Video: एल्विश यादव का लवकेश संग बेडरूम वीडियो वायरल, बोले- 'गे होना बुरी बात नहीं'

'शूटिंग में हंसी नहीं रोक पा रहे थे'

शुभांगी अत्रे ने आगे कहा- 'एक तवायफ के आकर्षण और गरिमा की बारीकियों को समझना आसान नहीं है, लेकिन कहानी में बीच-बीच में कॉमेडी थी, जिसने इसे एक मजेदार अनुभव बना दिया. यह इतना मजेदार था कि इसकी शूटिंग के दौरान मैं और मेरे सह-कलाकार भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे. सेट पर माहौल बहुत ही जोशीला था, जिसमें सभी लोग खीरामंडी ट्रैक के जोश में डूबे हुए थे, और पर्दे के पीछे की हंसी-ठिठोली ने पर्दे पर के हास्य को और भी वास्तविक बना दिया. यह मजेदार कहानी दर्शकों को जरूर हंसायेगी.' इस दौरान शुभांगी ने एक्ट्रेस मनीषा कोइराला की तारीफ भी की. 

मनीषा कोइराला से मिली प्रेरणा

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में  तवायफ की भूमिका निभाने वाली मनीषा कोइराला की तारीफ करते हुए शुभांगी ने कहा- 'मैं हीरामंडी में मल्लिका जान का किरदार निभाने वाली अद्भुत मनीषा कोइराला जी से बहुत प्रेरित हुई. उनकी अदाकारी बहुत ही मनमोहक थी और इससे मुझे एक तवायफ का किरदार निभाने की बारीकियों और उसकी विभिन्न परतों के लिए प्रेरणा मिली. मनीषा जी का प्रदर्शन ताकतवर और गरिमामय था और मैंने बेगम अनारा के किरदार में भी वही शान और गंभीरता लाने की कोशिश की, हालांकि एक मजेदार अंदाज में. इस तरह के मल्टीडायमेंशनल किरदारों को निभाना मुझे याद दिलाता है कि क्यों मुझे ऐक्टिंग से इतना प्यार है. यह सिर्फ कुछ लाइनें बोलना के बारे में नहीं है, बल्कि एक ऐसे व्यक्तित्व को साकार करने से जुड़ा है, दर्शकों को हंसाता और खुश करता है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में एंट्री लेंगी Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड, एक्टर पर लगाया था धोखा देने का आरोप

Manisha Koirala Heeramandi manisha koirala Shubhangi Atre angoori bhabhi aka shubhangi atre Bhabi Ji Ghar Par Hai Bhabi Ji Ghar Par Hain
Advertisment
Advertisment