Advertisment

Bharti Singh प्रेग्नेंसी के 7 हफ्तों तक पीती थीं शराब, पता चलने पर पति हर्ष ने उठाया ये बड़ा कदम

Bharti Singh Pregnancy News:भारती ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने बताया कि 7 हफ्ते तक उन्हें पता ही नहीं था कि वो प्रेग्नेंट हैं.वह पार्टी कर रही थीं और शराब पी रही थीं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Bharti

Bharti Singh Pregnancy News: टीवी में अगर कॉमेडी की बात आती है तो भारती सिंह का नाम ना लिया जाए ये हो नहीं सकता. भारती ने अपने मजेदार चुटकुलों और ह्यूमर की वजह से एख अलग ही पहचान बना ली है. भारती इम दिनों लाफ्टर शेफ शो में नजर आ रही है. इसके अलावा वो अपने यूट्यूब व्लॉग और बॉडकास्ट भी चलाती हैं. भारती का एक बेटा गोला यानी लक्ष्य भी है, जो दो साल का हो गया है. अब हाल ही में भारती ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने बताया कि  7 हफ्ते तक उन्हें पता ही नहीं था कि वो प्रेग्नेंट हैं.वह पार्टी कर रही थीं और शराब पी रही थीं.

Advertisment

प्रेग्नेंसी में भारती ने पी शराब

ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में भारती (Bharti Singh Pregnancy News) ने खुलासा किया उन्हें प्रेग्नेंसी के बार में 7 हफ्ते बाद पता चला. उन्होंने कहा- 'हम पार्टी कर रहे थे और बीयर पी रहे थे और मैंने देखा कि वहां एक प्रेग्नेंसी स्ट्रिप पड़ी हुई थी. मैंने इसे चेक करने के बारे में सोचा. मैंने सुबह टेस्ट किया और वापस सो गई. कुछ घंटों के बाद, मैंने दो लाइनें देखीं और हर्ष को दिखाई. उसे यकीन नहीं हुआ. फिर मैंने कपिल भाई की पत्नी गिन्नी को फोन किया.' भारती ने आगे कहा- 'फिर मैंने ब्लड टेस्ट करवाया और डॉक्टर ने मुझे बताया कि मैं 7 हफ्ते की प्रेग्नेंट हूं. मैंने कहा कि मैं शराब पी रही हूं और उन्होंने कहा कि सब कुछ बंद करना पडे़गा.'

हर्ष ने 9 महीने तक रखा ख्याल

भारती ने ये भी बताया कि उनके पति हर्ष ने उनको 9 महीने तक काम करने के लिए मोटिवेट किया और उनका ख्याल रखा. उन्होंने कहा-  'प्रेग्नेंसी के दौरान, अगर आपका पति आप पर इल्जाम लगाकर कहता है कि बच्चे को अगर कुछ भी हुआ तो उसकी जिम्मेदार तुम होगी. तब एक औरत डर कर घर में बैठ जाती है.लेकिन अगर वो कहता है कि कुछ नहीं होगा तुम शूट पर जाओ. आपको एक पॉजिटिव ताकत उससे मिलती है. अच्छा पति, अच्छा दोस्त मिलना बहुत जरूरी होता है.' बता दें,  भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने साल 2017 में शादी की थी. 

ये भी पढ़ें- Reem Shaikh Birthday: चेहरे पर दिखे निशान, बर्थडे से पहले हादसे का शिकार हुईं रीम; शेयर किया इमोशनल नोट

Harsh Limbachiya Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa bharti singh baby reveal Bharti Singh pregnancy news Bharti Singh Pregnant
Advertisment