Advertisment

एक्ट्रेस ने करवा चौथ पर पति की जगह देखा लिया था किसी और का चेहरा, फिर...

'द फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स' बहुत ही जल्द सीजन 3 के साथ वापसी करने जा रहा है. शो में लोगों को बॉलीवुड सेलेब्स की वाइफ के बारे में पता चलता है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
एक्ट्रेस (2)

एक्ट्रेस

Advertisment


हाल ही में 'द फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स' अपने सीजन 3 के प्रमोशन के लिए लाफ्टर शो 'द कपिल शर्मा के शो' पहुंची थी. 'द कपिल शर्मा शो' में  माहीप कपूर, नीलम कोठारी, सीमा सजदेह और भावना पांडे पहुंची थीं. वहीं शो में इस बार फैंस को दिल्ली एडिशन भी देखने को मिलेगा. शो में  ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर भी नजर आईं हैं. वहीं द 'कपिल शर्मा शो' में चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने काफी मजेदार किस्सा सुनाया है. 

चंकी पांडे की जगह देखा इस शख्स का चेहरा 

'द कपिल शर्मा शो' में चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे ने करवा चौथ को लेकर काफी मजेदार किस्सा सुनाया है. जहां उन्होंने बताया कि अनिल कपूर और बोनी कपूर की फैमिली और वो सब साथ में सारे त्योहार मनाते हैं. उन्होंने बताया कि एक बार जब करवाचौथ पर पूजा के टाइम छननी से चेहरा देखते टाइम उन्होंने अपने पति चंकी पांडे की जगह बोनी कपूर का चेहरा देख लिया था. वहीं ये किस्सा सुनकर सभी लोग जोर- जोर से हंसने लगे. 

चंकी पांडे की अपकमिंग फिल्म 

वहीं चंकी पांडे अपनी अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 5' की शूटिंग यूके में कर रहे हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी इवनिंग वॉक की झलक फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है. हाल ही में द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के सीजन 3 ट्रेलर रिलीज हुआ था. 

ये भी पढ़ें- KBC Question: केबीसी में अमिताभ ने पूछा स्पोर्ट्स से जुड़ा ऐसा पेचीदा सवाल. कंटेस्टेंट हार गया 50 लाख, जानें सही जवाब

प्रमोशन में बिजी है टीम 

ये शो फैंस 18 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर आने वाला है. शो के प्रमोशन में इस समय पूरी स्टारकास्ट लगी हुई है. प्रमोशन के लिए ही पूरी टीम द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा के शो में गई थी. 

ये भी पढ़ें - पिटबुल और दिलजीत को साथ देख बावले हुए फैंस, 'भूल-भुलैया 3' के गाने ने आते ही मचा दिया धमाल

ये भी पढ़ें - करण जौहर ने दिव्या खोसला को कहा अपशब्द, जिसे सुनकर बौखलाई एक्ट्रेस, दिया करारा जवाब

 

Chunky Panday Boney Kapoor actor chunky panday Karwachauth #BollywoodCelebsKarwachauth Bhavna Panday
Advertisment
Advertisment