Advertisment

कश्मीर की कली बन यूं इतराई भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

Bhojpuri Actress Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो कश्मीरी कली बनी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-19-Sep-2024-03-28-PM-1048

कश्मीरी लुक में दिखीं अक्षरा

Bhojpuri Actress: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हसीन एक्ट्रेस में से एक हैं. अक्षरा सिंह ने अपनी एक्टिंग के दमपर भोजपुरी से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वहीं एक्टिंग के अलावा अक्षरा सिंग अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. आए दिन अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर अक्षरा सिंह इंटरनेट पर छाई रहती हैं. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है.

Advertisment

कश्मीरी लुक में दिखीं अक्षरा

दरअसल, हाल ही में अक्षरा सिंह ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कश्मीरी लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में अक्षरा पिंक कलर के हैवी लहंगे में कश्मीर की वादियों में बलखाती नजर आ रही हैं. उन्होंने इस लुक में कई अलग-अलग पोज में तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका अंदाज देखते ही बन रहा है.

फैंस कर रहे अक्षरा के लुक की तारीफ

Advertisment

वहीं कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस को कश्मीरी सूट में देखा जा सकता है. इस लुक में भी वह कमाल की दिख रही हैं.अक्षरा के इस पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनकी ये तस्वीरें उनके किसी गाने या फिल्म की शूटिंग सेट का है. तस्वीरों की सीरीज में आगे अक्षरा के साथ कुछ अन्य लोग भी दिखाई दे रहे हैं, जिसके साथ वह पोज देती नजर आ रही हैं.हालांकि एक्ट्रेस ने पोस्ट में इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उनकी ये तस्वीरें कब की है. फिलहाल उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. लोग उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं.

 

Advertisment

अक्षरा सिंह के बारे में

बता दें कि  भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने तमाम बड़े एक्टर्स के साथ काम किया हैं. वहीं अक्षरा सिंह प्रोफेशनल के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रही हैं. अक्षरा सिंह का नाम सुपरस्टार पवन सिंह से जुड़ा था।. फिलहाल इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं और आए दिन अपनी ऐसी ही तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर तहलका मचाती रहती हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- सलमान खान के पिता को धमकी देने वाली महिला घंटे भर में हुई गिरफ्तार

latest-news bhojpuri actress Entertainment News Viral Post Akshara Singh bhojpuri news
Advertisment
Advertisment