Advertisment

Amrapali Dubey इस वजह से हो रहीं बुरी तरह ट्रोल, भड़कीं एक्ट्रेस ने दिया मुहंतोड़ जवाब

Amrapali Dubey Bodyshame: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे मोटापे को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अब ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Amrapali Dubey
Advertisment

Amrapali Dubey Bodyshame: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में एक आम्रपाली दुबे की  एक्टिंग के साथ-साथ फैंस उनकी अदाओं और खूबसूरती के भी दीवाने हैं. एक्ट्रेस की फिल्में और गानों की तो चर्चा आए दिन होती रहती हैं. एक्ट्रेस ने भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फिल्मों में काम किया है और आज भी वो लगातार एक्टिव हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को काफी ज्यादा ट्रोल (Amrapali Dubey Trolled) किया जा रहा है. अब इन्हीं ट्रोलर्स को एक्ट्रेस ने अपनी बहन आकांक्षा दुबे के पॉडकास्ट में मुंह तोड़ जवाब दिया है और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बातचीत की है. 

Advertisment

ट्रोलर्स पर भड़कीं आम्रपाली दुबे

आकांक्षा दुबे के पॉडकास्ट में बॉडीशेम और मोटापे को लेकर एक्ट्रेस  आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने कहा- 'मेरी जिंदगी में एक समय ऐसा आया था जब मैं  100 किलो की थीं. फिर मैंने वजन कम किया. लोग बॉडीशेम करने के साथ मेरे मोटापे का भी मजाक उड़ाते थे. मैं अगर वजन कम करूंगी तो अपनी मर्जी से करूंगी, किसी के कहने से नहीं करूंगी. मैं अपने बाप कि नहीं सुनती किसी और की क्या सुनूंगी.' एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'देखिए, मैं अपने शरीर से बहुत प्यार करती हूं. ये मुझे दिक्कत नहीं देता है. मुझे डायबिटीज, थायराइड जैसी बीमारी नहीं है. मैं अपना वजन इसलिए कम करना चाहती हूं, ताकि ये समस्याएं मुझे  लाइफ में आगे जाकर कभी ना हों' 

ये भी पढ़ें- Pawan Singh Controversy: पत्नी को धोखा देकर आखिर किससे इश्क लड़ा रहे पवन सिंह, कॉल रिकॉर्डिंग ने खोली एक्टर की पोल

Advertisment

एक्ट्रेस ने किसका दिल खोलकर किया वेलकम

Advertisment

आम्रपाली दुबे ने आगे कहा- 'किसी को अगर लगता है कि उसके पैरामीटर में मैं एक एक्ट्रेस के तौर पर फिट नहीं बैठती हूं तो मुझे फर्क नहीं पड़ता है. जो फिट बैठ रही है, उनको कास्ट कर लीजिए. बहुत लोग हैं जो इंडस्ट्री में काम करने के लिए मरे जा रहे हैं. दिल खोलकर उनका वेलकम करती हूं. उन लोगों से काम कराइए. आपके ब्यूटी स्टैंडर्ड में फिट होने वाली लड़कियां हैं, वैसी बहुत सी लड़कियां अपने घर से निकलकर संघर्ष कर रही हैं. प्लीज उन्हें कास्ट कीजिए. मैं सच में उन्हें काम करते देखना चाहती हूं.' बता दें, एक्ट्रेस अपने करियर के साथ-साथ निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. 

ये भी पढ़ें- Aamrapali Dubey ने बताया शादी का प्लान, कहा- 'अनंत-राधिका से भी ज्यादा ग्रैंड वेडिंग करूंगी'

Aamrapali Dubey Instagram Aamrapali Dubey Photos amrapali dubey Aamrapali Dubey Video Amrapali Dubey New Video
Advertisment
Advertisment