Advertisment

काजल राघवानी की Hot अदाओं पर फिसला खेसारी लाल का दिल, दोनों का ये पलंग तोड़ रोमांस मचा रहा बवाल

Khesari Lal Yadav-Kajal Raghwani: काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं को देख खेसारी लाल फिसल गए और बवाल मचा दिया.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Khesari Lal Yadav

Khesari Lal Yadav-Kajal Raghwani

Advertisment

Khesari Lal Yadav-Kajal Raghwani: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव की लंबी फैन फॉलोविंग काफी हैं और वो टॉप एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने इस इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है. जिनमें आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, स्मृति सिन्हा का नाम शामिल है. फैंस को एक्टर की कैमिस्ट्री काजल राघवानी के साथ भी पसंद आती है. दोनों कई फिल्मों और गानों में एक साथ काम कर चुके हैं. इस बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस की अदाओं को देख खेसारी लाल उनके कायल हो गए और सभी के सामने ऐसा डांस किया की अब हर ओर इसकी ही चर्चा हो रही है. 

Advertisment

काजल राघवानी-खेसारी का धमाकेदार डांस

काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री की सिजलिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं, उनकी कातिलाना अदाओं से तो खेसारी लाल यादव भी नहीं बच सके हैं. वायरल हो रहे वीडियो में खेसारी लाल और काजल राघवानी के लाइव शो में डांस परफॉर्म कर रहे हैं. दोनों की डांस की एनर्सी देख लोगों उनके दिवाने हो गए. इसी बीच एक्टर बीच-बीच में  काजल राघवानी के साथ क्लोज होते रोमांस करते भी नजर आए. दोनों का ये रोमांस वाला डांस फैंस को काफी पसंद आ रहा है. बात दें, खेसारी और काजल ने 'पलंग सागवान के' गाने में लाइव शो में धमाल मचाया. इस गाने में असल में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हैं, जो खेसारी लाल के साथ रोमांस करती नजर आई थी. ये गाना लोगों का काफी ज्यादा पसंद हैं और इसे यूट्यूब में अब तक 352 मिलियन से ज्यादा लोग देख सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे ने चांदनी रात में रंग-बिरंगी रोशनी के बीच दिखाया हुस्‍न का जलवा, वीडियो देख चढ़ेगा शराब जैसा नशा

Advertisment

इन फिल्मों में किया साथ काम

बता दें, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. दोनों कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. जिनमें, 'बलम जी आई लव यू', 'मेहंदी लगा के रखना', 'दुल्हन वही जो पिया मन भाए', 'मुकद्दर', 'दबंग आशिक', 'संघर्ष' और 'जानेमन' शामिल हैं. एक्ट्रेस काजल की बात करें तो वह फिल्मों में आने से पहले डांसर थी और उन्होंने 5 सालों तक बतौर डांसर काम किया थी. वहीं आज काजल भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Amrapali Dubey इस वजह से हो रहीं बुरी तरह ट्रोल, भड़कीं एक्ट्रेस ने दिया मुहंतोड़ जवाब

Kajal Raghwani kajal raghwani khesari lal video Bhojpuri Actor Khesari Lal Yadav Kajal raghwani Bhojpuri song Khesari lal yadav Bhojpuri Actress Kajal Raghwani
Advertisment
Advertisment