Advertisment

Monalisa Hot Video: 'पिया जी' से मिलने के लिए तड़पती दिखीं मोनालिसा, चुपके से देखें एक्ट्रेस का ये हाॅट वीडियो

Monalisa Hot Video Song: मोनालिसा आए दिन अपनी हाॅटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक और वीडियो खूब सुर्खियों में हैं. इस वीडियो में मोनालिसा को देख यकीनन दर्शकों के शरीर में करंट दौड़ पड़ेगा.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
पसल ुपपहस

मोनालिसा का गाना मचा रहा बवाल

Advertisment

Monalisa Hot Video Song: भोजपुरी फिल्म हो या इसके गाने. फैंस के बीच दिनों दिन इसका क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहते हैं. इसी बीच अब भोजपुरी की सुपर हाॅट एक्ट्रेस मोनालिसा का एक वीडियो खूब चर्चा में है. इस वीडियो में मोनालिसा की अदाएं देखते ही बन रही है.

मोनालिसा का गाना मचा रहा बवाल

मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Hot Gana) की कई फिल्में की हैं, सिर्फ फिल्में ही नहीं बल्कि वह कई सुपरहिट गानों का भी हिस्सा रह चुकीं हैं, जो सालों बाद भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसी बीच उनके एक सालों पुराना वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देख दर्शकों के पसीने छूट रहे हैं. मोनालिसा के जिस गाने की हम बात कर रहे हैं उसका नाम 'सेज पे तड़पता जवानी' है. इस गाने में मोनालिसा का बेहद हॉट और दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. मोनालिसा की फिल्म 'हिटलर' का यह भले ही पुराना है लेकिन फैंस के बीच आज भी इस गाने का खूब क्रेज है. तभी तो इस वीडियो को अब तक 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

एक्ट्रेस की अदा ने फैंस को किया मदहोश

गाने में मोनालिसा रेड ड्रेस पहने बेहद ही बोल्ड दिख रही हैं. वहीं गाने में एक्ट्रेस पिया को गाना के जरिए मनाती और अपने दिल की बातें बताती नजर आ रही हैं. मोनालिसा के इस गाने पर लोगों के खूब रिएक्शन मिल रहे हैं. गाने में एक्ट्रेस की मदमस्त अदाएं लोगों के होश उड़ा रही है. मोनालिसा का यह वीडियो सॉन्ग इन दिनों यूट्यूब पर छाया हुआ है और एक्ट्रेस के फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि मोनालिसा अपने गाने के अलावा सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. वो आए दिन अपनी हाॅट और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती नजर आती हैं. 

ये भी पढ़ें- Mia Khalifa life style: पोर्न इंडस्ट्री छोड़ने के बाद ऐसे अपना घर चला रही हैं मिया खलीफा? जानिए क्या है उनका नया बिजनेस

Entertainment News Viral Video latest-news Monalisa Bhojpuri Actress Monalisa Bhojpuri actress Monalisa bold photos actress Monalisa
Advertisment
Advertisment