Advertisment

Monalisa Pregnant: प्रेग्नेंट होना चाहती हूं...बोलीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, पति के लिए कह दी ऐसी बात

मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपने किलर डांस वीडियो और हॉट फिगर के लिए सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस ने पहली बार बेबी प्लैनिंग पर बात की है. वह मां बनने के सपने देखते-देखते थक गई हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Monalisa Baby Planning

Monalisa Baby Planning: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के लाखों फैंस हैं. वह अपने हुस्न से सबको दीवाना बना देती हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. हाल ही में भोजपुरी सिनेमा की इस ग्लैमर क्वीन ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक दर्दनाक खुलासा किया है. मोनालिसा ने शादी के करीब 6 साल बाद फैमिली प्लानिंग पर खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वह लंबे समय से लगातार प्रेग्नेंट होने की कोशिश कर रही हैं. एक्ट्रेस मां बनना चाहती हैं लेकिन उनके जीवन में अभी ये गुड न्यूज आई नहीं है.

Advertisment

फैमिली शुरू करना का है प्लान

मोनालिसा टीवी और भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. फैंस उनकी कातिल अदाओं पर मरते हैं. हाल में मोनालिसा ने मां बनने की इच्छा जाहिर की है. एक्ट्रेस अब अपनी जिंदगी में बच्चे और घर में खुशहाली चाहती हैं. एक लेटेस्ट इंटरव्यू में मोनालिसा ने फैमिली प्लैनिंग पर बात करते हुए बताया है कि हां मैं और विक्रांत फैमिली शुरू करना चाहते हैं. हम लगातार कोशिश कर रहे हैं बाकी ये भगवान की मर्जी है.

शादी के 6 साल में नहीं हुआ बच्चा

मोनालिसा ने बताया कि उनकी शादी को 6 साल हो गए हैं. वह बच्चे चाहती हैं. वह चाहती हैं कि वो प्रेग्नेंट होकर अपने बच्चे के जन्म दें. हालांकि, तमाम कोशिश के बाद भी यह पॉसिबल नहीं हुआ तो वह बच्चा गोद भी ले सकते हैं. एक्ट्रेस ने कहा हम इस पर ज्यादा बात इसलिए नहीं करते क्योंकि सब भगवान के हाथ में है.

मोनालिसा ने साल 2017 में नेशनल टेलीविजन पर विक्रांत सिंह के साथ शादी रचाई थी. दोनों साल 2008 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. फिर अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया था. शादी के 6 साल बाद मोनालिसा विक्रांत के बच्चे की मां बनना चाहती हैं.

इन दिनों मोनालिसा टीवी शो बेकाबू में नजर आ रही हैं. शो में उनका नेगेटिव रोल यामिनी सबको पसंद आ रहा है. वह इससे पहले नजर शो में हॉरर किरदार निभा चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें-  Kangana Ranaut के खिलाफ दर्ज हुईं 200 FIR...आखिर क्या था मामला?

ये भी पढ़ें- घर के अंदर घुसकर इस एक्ट्रेस ने की थी Bigg Boss की बेइज्जती, शो को बताया नर्क

Bhojpuri Monalisa Bhojpuri news songs Bhojpuri Actress Monalisa latest bhojpuri news bhojpuri news bhojpuri news in hindi Monalisa actress Monalisa
Advertisment
Advertisment