Advertisment

MMS लीक के बाद अब भोजपुरी एक्ट्रेस का महिला के साथ वीडियो हुआ वायरल, हॉटनेस से बढ़ाया पारा

भोजपुरी एक्ट्रेसेस में एक नया नाम काफी चर्चा में है. ये नाम है त्रिशा कर मधु का अपनी बोल्डनेस से दर्शकों की फेवरेट बन गई हैं. त्रिशा का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर काफी चर्चा में हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Trisha Kar Madhu video
Advertisment

Trisha Kar Madhu Dance Video: भोजपुरी गानों के लोग दीवाने रहते हैं. धमाकेदार म्यूजिक के अलावा भोजपुरी ब्यूटी भी फैंस को खूब लुभाती हैं. चाहे मोनालिसा हो या आम्रपाली फैंस सभी भोजपुरी क्वीन को खूब प्यार देते हैं. टॉप एक्ट्रेसेस के स्टारडम के बीच भोजपुरी सिनेमा में एक और एक्ट्रेस ने खूब बवाल मचाया हुआ है. ये हैं त्रिशा कर मधु जो अपनी हॉटनेस के चलते ज्यादा चर्चा में हैं. त्रिशा के वी़डियोज इंटरनेट पर आते ही तेजी से वायरल हो जाते हैं. हाल में एक्ट्रेस MMS कांड की वजह से विवादों में आ गई थीं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- गुलाबी चोली पहन नम्रता मल्ला ने इस गाने में लटकों-झटकों से उड़ाया गर्दा, बार-बार देख रहे फैंस

त्रिशा ने हिलाई कमरिया

MMS लीक होने के बाद त्रिशा कर मधु का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल है. इसमें भोजपुरी एक्ट्रेस काफी लटके-झटके दिखआ रही हैं. त्रिशा ने अपने इंस्टा हैंडल पर ये वीडियो साझा किया है. इसमें वह एक महिला के साथ अश्लील डांस कर रही हैं. गाने के बोल हैं 'कमरिया डोले डोले' जिसपर दोनों ही ठुमके लगा रही हैं. इस वायरल वीडियो में त्रिशा ने गुलाबी साड़ी पहनी है और वो काफी ग्लैमरस भी दिख रही हैं. शिमर ब्लू ब्लाउज के साथ एक्ट्रेस ने मदहोश अदाएं बिखेरी हैं. दोनों डांस के साथ मस्ती करते हुए हंस भी रही हैं. कमेंट सेक्शन में फैंस ने त्रिशा ने फुल वीडियो की डिमांड भी कर डाली है. 

स्लो मोशन में लगाए ठुमके

त्रिशा कर मधु ने जैसी ही स्लो मोशन में कमर हिलाई फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हो गए. वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं. वीडियो में दूसरी महिला कौन है इसकी जानकारी नहीं है लेकिन वह ब्लैक साड़ी में त्रिशा के साथ जुगलबंदी कर रही है.

Advertisment

 

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill Bold: सिर्फ तौलिया लपेटकर शर्मीली शहनाज हुईं बोल्ड, देखें PICS 

Advertisment

कौन हैं त्रिशा कर मधु

त्रिशा भोजपुरी सिनेमा की उभरती हुई कलाकार हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हॉट वीडियो के लिए चर्चा में आती हैं. उनको करीब 1.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. त्रिशा ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि वह बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं. फैंस एक्ट्रेस की एक-एक अदा पर आहें भरते नजर आते हैं. 

Trisha Kar Madhu Bhojpuri bhojpuri actor bhojpuri actress
Advertisment
Advertisment