Advertisment

भोजपुरी एक्ट्रेस का HOT डांस वीडियो वायरल, 3 साल पहले लीक हुए MMS ने हिला डाला था इंटरनेट

Bhojpuri Actress Trisha Kar Madhu Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु ने पवन सिंह के गाने में डांस वीडियो शेयर किया. एक्ट्रेस का 3 साल पहले MMS वीडियो लीक हो गया था.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Trishakar Madhu

Bhojpuri Actress Trisha Kar Madhu Viral Video

Bhojpuri Actress Trisha Kar Madhu Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है. हाली ही में एक्ट्रेस ने अपना एक डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पवन सिंह के गाने 'राजा जी' में ठुमके लगाती दिखीं. लाइट ब्लू कलर की साड़ी में एक्ट्रेस की अदाएं बेहद ही दिलकश लग रही थी. तृषा के अलग-अलग डांस स्टेप और एक्सप्रेशंस फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं. 

Advertisment

पवन सिंह के गाने में लगाए ठुमके

तृषा ने जो अपना डांस वीडियो (Trisha Kar Madhu Dance Video) शेयर किया है, उसमें वह पवन सिंह के गाने में डांस करती दिखीं. एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में राजा जी लिखा और पवन सिंह को टैग भी किया है. बता दें, तृषा कर मधु भोजपुरी सिनेमा के अलावा बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने टीवी में भी काम किया है और चाइल्ड ऑर्टिस्ट के रूप में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमाया और कई म्यूजिक वीडियोज और फिल्मों में काम किया.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: 'मैं टॉयलेट साफ करूंगी...?' गोविंदा की पत्नी ने ठुकराया 'बिग बॉस' का ऑफर

MMS वीडियो हुआ था लीक

Advertisment

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 3 साल पहले तृषा कर मधु का एमएमएस वीडियो वायरल (Trisha Kar Madhu MMS Video) हो गया था, जिसमें वह अपने कथित बॉयफ्रेंड संग आपत्तिजनक स्थिति में  नजर आई थी. सोशल मीडिया पर वीडियो जब सामने आने आया था तो हर जगह तृषा के बारे में बातें होने लगी थीं और सोशल मीडिया पर उनका नाम ट्रेंड करने लगा था. जिसकी वजह से एक्ट्रेस को काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा था. आज तृषा कई म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में काम कर लोगों का दिल जीत रही हैं और उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Shraddha Arya ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, पर्स से बेबी बंप छिपाने के बाद शेयर किया क्यूट Video

Trisha Kar Madhu Entertainment News bhojpuri actress Viral Video
Advertisment
Advertisment