Bhojpuri Actress Died: सड़क हादसे ने ली 3 भोजपुरी स्टार्स की जान, पंचायत 2 एक्ट्रेस आंचल तिवारी की हुई मौत 

Bhojpuri Stars Died In Accident: लोकप्रिय भोजपुरी एक्ट्रेस आंचल तिवारी (Aanchal Tiwari) की सोमवार को बिहार के कैमूर में एक भीषण सड़क दुर्घटना में मौत हो गई.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Bhojpuri Actress Died

Bhojpuri Actress Died( Photo Credit : social media)

Bhojpuri Stars Died In Accident: भोजपुरी सिनेमा के लिए आज का दिन बेहद दुख भरा है. भोजपुरी इंडस्ट्री अपने कुछ उभरते सितारों को सड़क दुर्घटना में खो दिया है. बता दें कि , लोकप्रिय भोजपुरी एक्ट्रेस आंचल तिवारी जो पॉपुलर वेब सीरीज पंचायत 2 (Panchayat 2) में भी काम कर चुकी हैं, उनकी सोमवार को बिहार के कैमूर में एक भीषण सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. इसके साथ ही गायक छोटू पांडे (Chotu Pandey) की भी जान चली गयी. हादसे में कुल नौ लोगों की मौत हो गई. इस घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया है.

Advertisment

पुलिस ने इस मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि, बिहार के एक जिले कैमूर में एक ट्रक, एसयूवी और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हई.इस टक्कर में भोजपुरी सिंगर छोटू पांडे के साथ नौ लोगों की और मौत हो गई. इसके अलावा भोजपुरी एक्ट्रेस सिमरन श्रीवास्तव भी सड़क हादसे की शिकार हो गईं. 

ऐसे हुआ खतरनाक एक्सीडेंट

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, घटना रविवार शाम मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली गांव के पास जीटी रोड पर हुई. मोहनिया डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान सोमवार को की गई और उनमें भोजपुरी गायक विमलेश पांडे उर्फ ​​छोटू पांडे भी शामिल हैं.अन्य मृतकों की पहचान आंचल तिवारी, सिमरन श्रीवास्तव, प्रकाश राम, दधिबल सिंह, अनु पांडे, शशि पांडे, सत्य प्रकाश मिश्रा और बागीश पांडे के रूप में हुई. 

यह भी पढ़ें - Yami Gautam: Article 370 की शूटिंग के वक्त प्रेगनेंट थीं यामी गौतम, पति आदित्य धर ने की थी पूरी मदद

बिहार के सीएम ने जताया शोक 

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी घटना पर शोक व्यक्त किया और अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर लिखा, ''कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र में एनएच 2 पर देवकली के पास भीषण सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत से दुखी हूं. मृतकों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना. घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिये गये हैं. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.''

स्थानीय पुलिस ने दुर्घटना पर प्रतिक्रिया दी और पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) दिलीप कुमार ने कहा. जांच जारी है और ट्रक चालक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है जो घटना के बाद मौके से भाग गया था. 

singer Chhotu Pandey Simran srivastav bihar ki khabren Bhojpuri actress Aanchal Tiwari Bihar Crime News Aanchal Tiwari died road accident in bihar Chhotu Pandey died
Advertisment