Advertisment

Akanksha dubey: आत्महत्या के 25 दिन बाद रिलीज हुआ ये गाना, आपने देखा?

Ara Ke Haweli Song: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की आत्महत्या के करीब एक महीने बाद उनका एक नया गाना रिलीज किया गया है.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Akanksha dubey new song

आकांक्षा दुबे( Photo Credit : सोशल मीडिया)

Ara Ke Haweli Song: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की आत्महत्या के करीब एक महीने बाद उनका एक नया गाना रिलीज किया गया है. इस गाने में आकांक्षा सिंह के साथ भोजपुरी स्टार पवन सिंह नजर आ रहे हैं. वीडियो में एकदम चुलबुले अंदाज में आकांक्षा दुबे को देखकर उनके फैन्स काफी दुखी हैं. हर किसी के मन में यही सवाल है कि अगर आकांक्षा ने किसी से बात कर ली होती तो शायद वो उस कमजोर पल में आत्महत्या ना करतीं. आकांक्षा के अंदाज ने हर बार की तरह इंप्रेस किया लेकिन फैन्स के मन भारी हैं. यूट्यूब के कमेंट सेक्शन में कई लोग आकांक्षा को याद कर रहे हैं. उनकी आत्महत्या की खबर ने वाकई सभी को हैरान कर दिया था.

Advertisment

गाने की बात करें तो इसे पवन सिंह और अनुपमा यादव ने साथ में गाया है. इसके बोल प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. यूट्यूब पर जनता पवन सिंह की जमकर तारीफ कर रही है. राज अशोक ने लिखा, कौन कौन मानता है कि यह बंदा जब भी गाता है तो दिल को छू लेता है और भोजपुरी में no #1 सिंगर है. पूनम ने लिखा, इस गाने कि हीरोइन अब इस दुनियां में नहीं रहे हैं 😭😭 भगवान उनकी आत्मा को शांति दे 🙏. लकी ने लिखा, पवन भईया के आवाज में 101 साल तक मिठास भरी आवाज बनल रहे. गोविंद ने लिखा, पूजा बिना हवन अधूरा है और👼🙏❤ पवन बिना भोजपुरी अधूरा बा🥰😋 जय हो पवन भैया जी🤗 ❤❤. सुरेश ने लिखा, कौन कौन मानता है कि पवन भैया का दिन- प्रतिदिन आवाज़ में मिठास बढ़ रही है. 

आकांक्षा को याद कर भावुक हुए फैन्स

Advertisment

दीप्ति ने लिखा, आकांक्षा तुम इतना अच्छा काम कर रही थी..तुम्हें थोड़ी और हिम्मत की जरूरत थी. कपिल ने लिखा, कोई बात नहीं अब जहां भी हो खुश रहो. रमन ने लिखा, किसी भी बात को दिल से मत लगाना नहीं तो आकांक्षा जैसी हालत होगी. परेशान हों तो अपने करीबियों से बात करें. बता दें कि आकांक्षा ने 25 मार्च को आत्महत्या की थी.

pawan singh Akanksha Dubey
Advertisment
Advertisment