Advertisment

Akanksha Dubey ने फांसी लगाने से पहले किया था Insta Live, बुरी तरह रो रही थीं वो

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे मौत से पहले एक पार्टी में गई थीं. बताया जा रहा है कि वह इस पार्टी से शराब पीकर लौटी थीं.

author-image
Urvashi Nautiyal
एडिट
New Update
Akanksha dubey live

आकांक्षा दुबे( Photo Credit : सोशल मीडिया)

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे मौत से पहले एक पार्टी में गई थीं. बताया जा रहा है कि वह इस पार्टी से शराब पीकर लौटी थीं. होटल के मैनेजर ने बताया कि जब वह गाड़ी से उतरीं तो वह लड़खड़ा रही थीं. वह खुद से चल नहीं पा रही थीं इसलिए उनके साथ आया एक लड़का उन्हें संभालते हुए कमरे तक ले गया और करीब 17 मिनट वह आकांक्षा के साथ रहा. कमरे में क्या बातचीत हुई. किस तरह की बातचीत हुई इसे लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है लेकिन एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि आकांक्षा ने मरने से पहले इंस्टाग्राम पर लाइव किया था. इसमें उनके साथ कई फैन्स भी जुड़े थे.

Advertisment

लाइव वीडियो की जो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें आकांक्षा रोती हुई नजर आ रही हैं. यह वीडियो 2 मिनट 20 सेकेंड का है. इसमें आकांक्षा दुबे के चेहरे की परेशानी साफ देखी जा सकती है. इस लाइव सेशन में आकांक्षा के साथ करीब 1000 लोग जुड़े थे. उनका यह क्लिप देखकर काफी बुरा लग रहा है क्योंकि उनके मन में क्या चल रहा था और वह किस वजह से परेशान थीं यह राज उन्हीं के दिल में दफ्न होकर रह गया. वह लाइव सेशन में फूट-फूट कर रोती दिख रही हैं.

रोते-रोते चली गईं आकांक्षा

आकांक्षा ने अपने लाइव सेशन में कोई बात नहीं की. कुछ भी नहीं बोला. वह बिना कहे ही अपनी हालत दुनिया को दिखाना चाह रही थीं. वह वीडियो में बिलखकर रोती दिख रही हैं. वीडियो के आखिर में वह कैमरे के सामने से हट जाकी हैं. लग रहा है कि इसी के बाद उन्होंने फांसी लगा ली थी. आकांक्षा ने पंखे से लटक कर जान दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

कैसे पता चला की मौत हो गई?

बताया जा रहा है कि मेकअप आर्टिस्ट ने आकांक्षा को फोन किया. जब काफी देर तक आकांक्षा ने फोन नहीं उठाया तो वह सीधा होटल पहुंचा. वहां होटल के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि आकांक्षा दुबे ने ना तो कोई ऑर्डर दिया और ना ही वह कमरे से बाहर निकली थीं. कमरे का दरवाजा नहीं खुला और सभी को शक हुआ तो पुलिस को बुलाया गया और अंदर आकांक्षा का शव मिला.

Akanksha Dubey news Akanksha Dubey Akanksha Dubey death Akanksha Dubey suicide case Akanksha Dubey Affairs
Advertisment
Advertisment