Advertisment

Akanksha Dubey की मां ने योगी सरकार से लगाई गुहार, समर सिंह को फासी दो

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का सुसाइड केस धीरे-धीरे और उलझता जा रहा है.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Akanksha Dubey  4

आकांक्षा दुबे( Photo Credit : सोशल मीडिया)

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का सुसाइड केस धीरे-धीरे और उलझता जा रहा है. एक तरफ जहां पुलिस इसे सुसाइड बता रही है तो वहीं दूसरी तरफ आकांक्षा की मां ने समर सिंह पर इल्जाम पर लगाए हैं. एक्ट्रेस की मां को शक है कि आकांक्षा का मर्डर कर उसे फांसी के फंदे पर लटकाया गया. वह आकांक्षा के बॉयफ्रेंड समर सिंह पर हत्या का शक जता रही हैं. उनका कहना है कि इस घटना में समर सिंह का बड़ा हाथ है. आकांक्षा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है और इसमें भी सुसाइड की बात कही गई है और साफ किया गया है कि आकांक्षा के शरीर पर और किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं थे. लेकिन उनकी मां इससे सहमत नहीं है. वह योगी सरकार से मांग कर रही हैं कि समर सिंह को फांसी दी जाए.

Advertisment

मां का आरोप समर सिंह ने की हत्या

आकांक्षा दुबे की मां ने एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए कहा, मैं योगी सरकार से यही चाहती हूं कि मेरी बेटी को न्याय दिलाया जाए. समर सिंह और संजय सिंह को फांसी की सजा होनी चाहिए. मेरी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती. संजय और समर ने उन्हें मिलकर मारा है. वो पहले भी बताती थी कि समर उसे टॉर्चर करता है. वह उसे किसी के साथ काम नहीं करने देता था. कहता था कि बस मेरे साथ काम करो.

पिता ने कहा हमारा बेटा थी वो

Advertisment

आकांक्षा के पिता ने कहा, वह हमारी बेटी नहीं बेटा थी. वही परिवार चलाती थी. पिता ने भी आरोप लगाया कि समर सिंह आकांक्षा पर दबाव बनाता था कि वह सिर्फ उनके साथ ही काम करें. मैं मीडिया से कहूंगा कि आकांक्षा को न्याय दिलाए. आकांक्षा का पूरा परिवार अब केवल न्याय की गुहार लगा रहा है.

बता दें कि आकांक्षा ने 26 मार्च को वाराणसी के एक होटल में फांसी लगाई. वह शूटिंग के लिए वाराणसी गई थीं. वहां अचानक ना जाने ऐसा क्या हुआ कि आकांक्षा ने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया और आत्महत्या कर ली. मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला. इसलिए अभी तक इस मामले की सारी परतें खुली नहीं हैं.

Akanksha Dubey
Advertisment
Advertisment