Advertisment

Akanksha Dubey Case: समर सिंह और उसके भाई के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

Akanksha Dubey Case: समर सिंह और उसके भाई के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी.

author-image
Urvashi Nautiyal
एडिट
New Update
Akanksha dubey  6

आकांक्षा दुबे( Photo Credit : सोशल मीडिया)

आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में एक नई डेवलपमेंट हुई है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी सिंगर समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ लुकआउट जारी किया है. पुलिस लंबे समय से समर और संजय को तलाश रही है लेकिन दोनों पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. समर ने तो काफी पहले से ही अपना फोन बंद कर लिया था. उसकी पूरी टीम भी किसी के संपर्क में नहीं है. इससे समर पर शक बढ़ता ही जा रहा है. आकांक्षा की मां मधु ने भी समर पर कई आरोप लगाए हैं. अब पुलिस को डर है कि कहीं ऐसा ना हो कि जब तक पुलिस को सही लोकेशन का पता चले तब तक वह विदेश भाग जाए. बस इसी खतरे के चलते अब इन दोनों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया है.

Advertisment

दूसरों के साथ काम करने पर ऐतराज जताता था समर!

आकांक्षा की मां मधु दुबे ने समर पर आरोप लगाया कि वह आकांक्षा को किसी दूसरे स्टार के साथ काम करने से रोकता था. वह चाहता था कि आकांक्षा केवल उसके साथ ही काम करे. उन्होंने कहा कि समर की वजह से ही आकांक्षा का मानसिक संतुलन बिगड़ा होगा और उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया.

बता दें कि आकांक्षा ने आत्महत्या करने से पहले इंस्टाग्राम पर एक लाइव किया था. इस लाइव में वह बुरी तरह से रोती दिखी थीं. आकांक्षा के दुखी होने की कोई वजह नहीं पता चल पाई. ना ही उन्होंने कोई सुसाइड नोट छोड़ा. उन्हें जानने वाले इस बात पर यकीन करने को तैयार नहीं कि आकांक्षा सुसाइड कर सकती हैं. वहीं मां के बयानों ने भी केस को पूरी तरह पलट दिया है. पहली नजर में और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने इसे सुसाइड ही घोषित किया था. अब देखना होगा कि समर सिंह के पकड़ में आने के बाद इस केस में क्या खुलासे होते हैं.

Advertisment

Akanksha Dubey Akanksha Dubey suicide case
Advertisment
Advertisment