Advertisment

Akanksha Dubey Suicide: मरने से पहले डांस कर रही थीं आकांक्षा दुबे! आखिरी पोस्ट वायरल

भोजपुरी सिनेमा के लिए ये एक बेहद शोक भरा दिन है. बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का निधन हो गया है.

author-image
Divya Juyal
एडिट
New Update
Akanksha Dubey last video

Akanksha Dubey Suicide( Photo Credit : Social Media)

भोजपुरी सिनेमा के लिए ये एक बेहद शोक भरा दिन है. बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey Suicide) ने सुसाइड कर लिया है. चौंकाने वाली खबर तो यह है कि, वह बीते दिन उत्तर प्रदेश के वाराणसी में अपनी शूटिंग पूरी करके होटल पहुंची थीं, जहां उन्हें मृत पाया गया. बता दें कि, एक्ट्रेस महज 25 साल की थीं. पुलिस जहां चौंकाने वाली मौत की जांच कर रही हैं, वहीं शुरुआती अनुमानों के अनुसार यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि मौत से केवल कुछ घंटे पहले एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी एक रील शेयर की थी. 

 

गौरतलब है कि कथित तौर पर अपनी जान लेने से कुछ घंटे पहले आकांक्षा ने अपना एक वीडियो शेयर किया था. उन्होंने भोजपुरी गाने 'हिलोरे मारे' पर बेली डांस किया था. अपनी रील वीडियो में दिवंगत एक्ट्रेस ब्लू जींस के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप पहने शीशे के सामने डांस करती नजर आ रही हैं. 

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐀𝐤𝐚𝐧𝐤𝐬𝐡𝐚 𝐃𝐮𝐛𝐞𝐲 (@akankshadubey_official)

आपको बता दें कि, आकांक्षा के निधन की चौंकाने वाली खबर उनके म्यूजिक वीडियो 'ये आरा कभी हारा नहीं' की रिलीज के दिन आई है. फैंस उन्हें पावर स्टार पवन सिंह के साथ देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. शनिवार को एक्ट्रेस ने फैंस को रिलीज की तारीख और समय के बारे में याद दिलाने के लिए भी एक पोस्ट शेयर किया था. 

यह भी पढ़ें - Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने किया सुसाइड, होटल में मिली लाश

Advertisment

भोजपुरी डीवा जिन्होंने काफी कम उम्र में अपना नाम कमा लिया था, असल में मिर्जापुर से हैं और अपने सपने पूरे करने के लिए वह वहां से अपने माता-पिता के साथ मुंबई चली गईं. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत, 'मेरी जंग मेरा फैसला' नामक फिल्म से की थी, वह  'मुझसे शादी करोगी' (भोजपुरी), 'वीरों के वीर', 'फाइटर किंग' और 'कसम पैदा करने वाले की' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

Bhojpuri Cinema Akanksha Dubey news Akanksha Dubey news-nation Akanksha Dubey death varanasi news nation tv Akanksha Dubey Suicide Bollywood News
Advertisment
Advertisment