Advertisment

Akshara Singh ने जागरण में गाया फूहड़ गाना, नाराज हुई जनता

अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं. उनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाती हैं और वो कहीं स्टेज शो के लिए पहुंच जाएं तो फिर तो क्या ही कहने...लेकिन हाल में उनकी वजह से इस एक कार्यक्रम में हंगामा हो गया.

Advertisment
author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Akshara Singh

अक्षरा सिंह( Photo Credit : सोशल मीडिया)

Advertisment

अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं. उनके नाम से ही फिल्में हिट हो जाती हैं और वो कहीं स्टेज शो के लिए पहुंच जाएं तो फिर तो क्या ही कहने...लेकिन हाल में उनकी वजह से इस एक कार्यक्रम में हंगामा हो गया. एक तरफ जहां अक्षरा के माइक पकड़ते ही जनता झूम उठती हैं वहीं इस बार अक्षरा ने कुछ ऐसा किया लोग भड़क उठे...इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी अक्षरा फैन्स का गुस्से का शिकार हुईं. दरअसल अक्षरा गिरिडीह में एक जागरण प्रोग्राम में पहुंची थीं. यह जागरण  जमामो माता के मंदिर में रखवाया गया था. इस मंदिर की बिहार और झारखंड के लोगों में बड़ी मान्यता है. यहां 9 दिन का एक महायज्ञ चल रहा था. यज्ञ पूरा होने के दूसरे दिन देवी के नाम का जागरण रखा गया. 

Advertisment

इस कार्यक्रम में अक्षरा सिंह को बुलाया गया था. अक्षरा का आना सभी के लिए बहुत खुशी की बात थी लेकिन धीरे-धीरे जागरण का जो माहौल बदला उसे देख जनता खासी नाराज थी. इस कार्यक्रम की शुरुआत तो भक्ति गीत और भजन-भेंटों से हुई लेकिन धीरे-धीरे कार्यक्रम का रंग बदलता गया. धीरे-धीरे फूहड़ गानों का दौर चल निकला. केवल गाने ही नहीं इन पर डांस भी होने लगा. एक्ट्रेस अक्षरा और गोलू राजा ने इन गानों पर परफॉर्मेंस दी. आग में घी डालने का काम अक्षरा सिंह ने किया. अक्षरा के हाथ में माइक आया तो उन्होंने भी एक ऐसा ही गाना गाया जो कार्यक्रम के मूड से अलग था. अक्षरा का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और लोग उन पर जमकर नाराजगी दिखा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर जमकर हुई कमेंटबाजी

Advertisment

एस के यादव ने लिखा, अक्षरा सिंह कब से सिंगर हो गईं. सुजीत ने लिखा, जागरण में चुम्मा वाला गाना ? राजा ने लिखा, अक्षरा सिंह को बुलाने की क्या जरूरत थी ? इसको बायकॉट करो. निर्भय ने लिखा, इन्हें सिर्फ दांत दिखाने आते हैं...कोई सुर नहीं.

Akshara Singh
Advertisment
Advertisment