Advertisment

Akshara Singh: 16 साल में ही शुरू कर दिया था थिएटर, जानें एक फिल्म के लिए लेती थी कितनी फीस

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने बचपन से ही थिएटर में प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया था. 16 साल की उम्र तक वह नृत्य और एक्टिंग में पारंगत हो गई थीं.

Advertisment
author-image
Shubhrangi Goyal
एडिट
New Update
Akshara Singh

Akshara Singh( Photo Credit : social media)

Advertisment

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) का जाना- माना चेहरा है. उन्होंने 2010 में भोजपुरी फिल्म सत्यमेव जयते से डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ मशहूर एक्टर रवि किशन भी थे. उन्हें 2015 में टीवी सीरियल काला टीका में भी देखा गया था. अब तक उन्होंने अपने बेहतरीन डांस और गानों से लोगों का दिल जीता है. वहीं अक्षरा सिंह की फीस की अगर बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पेड एक्ट्रेसस में से एक हैं, वो  एक फिल्म के लिए 5 से 8 लाख रुपए चार्ज करती हैं. लेकिन ऐसा कुछ निर्धारित नहीं है, ये बार बार बदलता रहता है. इसको लेकर अभी कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है. उन्होंने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था, “मैं चाहती हूं कि दुनिया को पता चले कि भोजपुरी इंडस्ट्री सिर्फ लहंगा चोली तक ही सीमित नहीं है. इंडस्ट्री में ऐसे पढ़े-लिखे लोग भी हैं जो अच्छे परिवारों से आते हैं. इसके अलावा, मैं छोटे शहरों से आने के कारण हमारे साथ होने वाले दुर्व्यवहार के खिलाफ भी खड़ी होऊंगी”, 

Advertisment

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने बचपन से ही थिएटर में प्रैक्टिस करना शुरू कर दिया था. 16 साल की उम्र तक वह नृत्य और एक्टिंग में पारंगत हो गई थीं. फिल्मों में एक्टिंग के अलावा, अक्षरा सिंह ने "जय पागल को दिल से चाहा" गाने के लिए अपनी आवाज भी रिकॉर्ड की, जिसे यूट्यूब पर लाखों लोगों ने देखा है.अक्षरा सिंह ने सिंगिंग रियलिटी शो 'जिला टॉप' को होस्ट किया था, जो महुआ टीवी चैनल पर प्रसारित होता था. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पिछले महीने अप्रैल 2023 में एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

Advertisment

क्या पवन सिंह हैं अक्षरा के पति?

हालांकि कई लोग पवन सिंह को अक्षरा सिंह का पति मानते हैं, लेकिन पवन सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस के पति नहीं हैं. हाल ही में अक्षरा की बैचलर पार्टी की तस्वीर वायरल हुई थी. इसके बाद से ही लोग उनकी शादी को लेकर अटकलें लगाने लगे. असल जिंदगी में पवन सिंह पहले से ही शादीशुदा हैं. भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की पत्नी का नाम ज्योति सिंह है. पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह हैं, इससे पहले पवन सिंह की शादी नीलम सिंह से हुई थी. वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का हाल ही में एक प्राइवेट वीडियो भी लीक हुआ था, जिसके चलते एक्ट्रेस सुर्खियों में थी. 

Source : News Nation Bureau

akshara singh news Akshara Singh new video akshara singh pawan singh Akshara Singh Pawan Singh Akshara Singh Trolled
Advertisment
Advertisment