Advertisment

दुल्हन बनी आम्रपाली दुबे तो रो पड़े निरहुआ, देखिए ये इमोशनल वीडियो

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी निरहुआ के साथ लोगों को काफी पसंद है

author-image
Vivek Kumar
एडिट
New Update
दुल्हन बनी आम्रपाली दुबे तो रो पड़े निरहुआ, देखिए ये इमोशनल वीडियो

भोजपुरी फिल्मों की क्वीन आम्रपाली दुबे अक्सर अपने तस्वीरों और वीडियोज के कारण चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनके इस म्यूजिक वीडियो में वह दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं तो वहीं दूल्हे के रोल में दिनेश लाल यादव नजर आ रहे हैं. राजा बाबू फिल्म का ये गाना चार मिनट के इस वीडियो में निरहुआ काफी उदास लग रहे हैं.

Advertisment

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. दोनों ने अब तक कई फिल्मों में साथ काम किया है.

बता दें कि भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की जोड़ी निरहुआ के साथ लोगों को काफी पसंद है. दोनों ने कई सुपरहिट फिल्मों में एकसाथ काम किया है. जल्द ही दोनों की फिल्म निरहुआ चलल लंदन रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लंदन में हुई है.

Advertisment

बता दें कि भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने 'अखियों से गोली मारे गाने' पर डांस करके काफी सुर्खियां बटोरी थीं. आम्रपाली ने ये वीडियो टिक टॉक ऐप के जरिए बनाया था. वीडियो में आम्रपाली के एक्सप्रेशन काफी जबरदस्त हैं और यही वजह है कि फैन्स को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

Source : News Nation Bureau

Raja Babu song Jindagi Ke Khela amrapali dubey Nirhua Dinesh Lal Yadav Nirhua
Advertisment
Advertisment