Advertisment

Agnisakshi: Cannes में जिस भोजपुरी हीरो का दिखा था जलवा, अब उसकी फिल्म का ट्रेलर मचा रहा धूम

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू की फिल्म अग्निसाक्षी का ट्रेलर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Pradeep Pandey Chintu

Pradeep Pandey Chintu ( Photo Credit : Social Media)

Agnisakshi Trailer: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में उनकी आगामी फिल्म 'अग्निसाक्षी' का पहला लुक पोस्टर फ्रांस के नीस सिटी 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में लॉन्च किया गया था. चिंटू की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं अब अग्निसाक्षी का ट्रेलर देसी धुन यूट्यूब चैनल से रिलीज कर दिया गया है, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. अब तक ट्रेलर को 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. बता दें कि, फिल्म का निर्देशन राजकुमार आर पांडेय कर रहे हैं. 

Advertisment

एक्शन और इमोशन से भरपूर है ट्रेलर

अग्निसाक्षी के ट्रेलर में प्रदीप पांडेय चिंटू का एक्शन देखने को मिल रहा है. फिल्म में एक्शन के साथ-साथ ड्रामा और इमोशनल सीन भी हैं. फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि एक युवक समाज में फैली बुराइयों के खिलाफ लड़ाई लड़ता है. बता दें  प्रदीप पांडेय चिंटू  के अलावा भोजपूरी फिल्म की अदाकार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और तनुश्री भी अहम किरदार में हैं. इनके अलावा, राज सिंह राजपूत, आकाश यादव, विपिन सिंह, ग्लोरी महानता, मनोज द्विवेदी जैसे कई कलाकार फिल्म में हैं, जो इसकी कहानी को और ज्यादा रोमांचक बना रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pradeep Pandey "Chintu" (@pradeeppandey_chintu)

फिल्म का फैंस को इंतजार 

अग्निसाक्षी का ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. चारों ओर सोशल मीडिया पर बस इसे लेकर ही चर्चा हो रही है. दर्शकों और चिंटू के फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है.फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है.ट्रेलर में फिल्म की कहानी से लेकर निर्देशन और कलाकारों की एक्टिंग की ऐसी बेमिसाल झलकियां देखने को मिली है, जिसे देखकर ये साफ होता है कि फिल्म को सफलता मिल सकती है.

कान्स में चलने वाले पहले भोजपुरी स्टार

बता दें, प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू कान्स में भोजपुरी भाषा का प्रतिनिधित्व करने वाले पहले स्टार बन गए हैं. कान्स में उनकी फिल्म 'अग्निसाक्षी' का पोस्टर लॉन्च किया गया. कम उम्र में प्रदीप पांडेय चिंटू का रेड कार्पेट पर चलना ये बतात है कि उन्होंने कम उम्र में भोजपुरी के खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे सितारों  को पीछे छोड़ दिया है. उन्होंने अपने कान्स की तस्वीरें भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था- 'आप सभी ने हमेशा अपने चिंटू को आगे बढ़ाने में साथ दिया है. ये साथ जीवन भर बना रहे.आप सभी को दिल से प्यार.'

Source : News Nation Bureau

Bhojpuri Cinema Bhojpuri Movie एंटरटेनमेंट न्यूज़ Pradeep Pandey Chintu Agnisakshi Trailer Entertainment News Akshara Singh Entertainment news Entertainment news in hindii
Advertisment