Advertisment

Akanksha Dubey ने बॉयफ्रेंड की वजह से दी जान? अब छिपा क्यों फिर रहा है समर सिंह?

आकांक्षा दुबे की आत्महत्या ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री  खासतौर पर एक्ट्रेस से जुड़े लोगों को गहरा झटका दिया है.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Akanksha Dubey  3

आकांक्षा दुबे( Photo Credit : सोशल मीडिया)

आकांक्षा दुबे की आत्महत्या ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री  खासतौर पर एक्ट्रेस से जुड़े लोगों को गहरा झटका दिया है. पहले अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे, रानी चटर्जी और अब आकांक्षा को इंडस्ट्री में लाने वाले प्रोड्यूसर यश कुमार ने आकांक्षा को लेकर अपना दिल हल्का किया. उन्होंने एक वीडियो शेयर कर आकांक्षा से जुड़ी अपनी यादें शेयर की. उन्होंने बताया कि बतौर प्रोड्यूसर उनकी पहली फिल्म 'कमस पैदा करने वाले की -2' में उन्होंने आकांक्षा को कास्ट किया था. यह आकांक्षा की भी पहली फिल्म थी. उन्होंने आकांक्षा में काम को लेकर एक अलग ही एक्साइटमेंट देखी थी. उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि आकांक्षा इस तरह का कोई कदम उठा लेंगी. वीडियो शेयर करते हुए यश ने लिखा, RIP आकांक्षा दुबे, जो भी हुआ गलत हुआ बेटा, जहां रहना खुश रहना अब.

Advertisment

2 महीने पहले ढूंढ रही थीं काम

यश ने बताया कि आकांक्षा दो महीने पहले उनकी फिल्म के सेट पर मिलने आई थीं. आकांक्षा उनसे काम मांग रही थीं. उन्होंने कहा, अभी 2 महीने पहले ही तो तुम मुझसे मिलने मेरे फिल्म के सेट पर आई थीं. मुझे बोली कि सर मुझे काम चाहिए...मैं एल्बम इंडस्ट्री से काफी परेशान आ चुकी हूं और बहुत तकलीफ में हूं. तब बेटा मैंने तुमसे कहा था मैं ज्यादा तो नहीं लेकिन 3 से 4 फिल्मों में तुम्हें जरूर काम दूंगा. अब मैं 2 महीने बाद यह क्या देख रहा हूं कि तुम हमारे बीच में नहीं हो क्यों? ऐसी क्या तकलीफ हो जाती है यार..? पता है तुम बहुत परेशान थी लेकिन इतना परेशान हो जाना कि खुद को खत्म कर लेना यह अच्छा नहीं है बेटा. हम मंच पर आते हैं तो बोलते हैं भोजपुरी इंडस्ट्री एक है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Kumarr (@yashkumarr12)

Advertisment

समर सिंह से कर ली थी शादी!

यश ने बताया कि वह अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और जैसे ही उन्हें यह दुखद खबर मिली तो वह खुद को संभाल नहीं पाए. मेरी पत्नी भी वहां मौजूद थी. मैं, मेरी पत्नी और सेट पर मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गईं. उन्होंने कहा, हां...हम सभी जानते हैं कि वह समर सिंह को डेट कर रही थी लेकिन मैं नहीं इस घटना के पीछे की सच्चाई नहीं जानते. वे कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे या शायद शादी भी कर ली, मुझे नहीं पता. शायद कुछ हुआ है इसलिए समर का फोन बंद है. समर और उसकी पूरी टीम का फोन बंद है. मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि इस तरह हमें अलविदा कहकर आपने बहुत गलत काम किया, आकांक्षा.

 

Advertisment

Akanksha Dubey
Advertisment
Advertisment