Advertisment

Akanksha Dubey की मां बोली, आत्महत्या कर लूंगी अगर नहीं मिला इंसाफ

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह की मौत को एक हफ्ता बीत चुका है लेकिन अभी तक इस केस में कोई प्रोग्रेस नहीं है.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Akanksha dubey  5

आकांक्षा दुबे( Photo Credit : सोशल मीडिया)

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा सिंह की मौत को एक हफ्ता बीत चुका है लेकिन अभी तक इस केस में कोई प्रोग्रेस नहीं है. प्रोग्रेस की बात इसलिए की जा रही है क्योंकि पुलिस ने आत्महत्या की पुष्टि कर दी है लेकिन आकांक्षा की मां ने उनके बॉयफ्रेंड समर सिंह पर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि समर ने ही आकांक्षा को आत्महत्या की कगार तक पहुंचाया. उन्होंने मर्डर के बाद लाश को लटकाने का भी शक जताया. वाराणसी पुलिस लगातार आजमगढ़, पटना, मुंबई में समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह की तलाश में छापेमारी कर रही है लेकिन उनके हाथ अभीतक कुछ नहीं लगा है. पुलिस ने समर सिंह के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी कर दिया है.

Advertisment

अब तक गिरफ्त से बाहर है समर

करीब एक हफ्ते बाद भी समर सिंह पुलिस की पहुंच से बाहर है. इसी बात की शिकायत लेकर 1 अप्रैल 2023 को आकांक्षा की मां मधु दुबे वाराणसी पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुंचीं. मधु ने कमिश्नर के सामने न्याय की गुहार लगाई. अब कमिश्नर मुथा अशोक जैन ने आकांक्षा की मां को आश्वासन दिया है कि वे जल्द ही समर को गिरफ्तार कर लेंगे. पुलिस इस दिशा में पूरी ताकत लगाए हुए है. वहीं मधु दुबे ने पुलिस पर इस मामले को टालने के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा, पुलिस लगातार वक्त मांग रही है. मैं वक्त दे रही हूं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

पुलिस पर कैसे भरोसा किया जाए. मैंने जो भी नाम दिए उनमें से कोई भी अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. मधु दुबे ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मिलने की बात कही. उन्होंने कहा, योगी ही मेरी बेटी को इंसाफ दिलाएंगे. अगर वह इंसाफ नहीं दिलाते तो मैं खुद ही आत्महत्या कर लूंगी. बता दें कि इस मामले की जांच के लिए पुलिस की कई टीम गठित की गई हैं. पुलिस भी जल्द से जल्द इस मामले में कोई गरिफ्तारी करना चाहती है. लेकिन अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है.

Advertisment

Akanksha Dubey Affairs Akanksha Dubey Akanksha Dubey Suicide
Advertisment
Advertisment