Advertisment

Akanksha Dubey Case: समर सिंह का पार्टनर भी लगा पुलिस के हाथ, होगा नया खुलासा?

आकांक्षा दुबे मर्डर केस में एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने आकांक्षा के बॉयफ्रेंड समर सिंह के पार्टनर संजय सिंह को वाराणसी से गिरफ्तार कर लिया है.

author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Akanksha dubey

आकांक्षा दुबे और समर सिंह( Photo Credit : सोशल मीडिया)

आकांक्षा दुबे मर्डर केस में एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने आकांक्षा के बॉयफ्रेंड समर सिंह के पार्टनर संजय सिंह को वाराणसी से गिरफ्तार कर लिया है. गायक समर सिंह पहले से ही पुलिस की गिरफ्त में है. संजय आरोपी समर सिंह का सारा कामकाज देखता था. आकांक्षा की मां ने समर और संजय पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. आकांक्षा की मां का कहना था कि समर उनकी बेटी आकांक्षा पर दबाव बनाता था कि वह किसी और के साथ काम ना करे. वह चाहता था कि आकांक्षा केवल उसके साथ ही काम करे. आकांक्षा की मां मधु दुबे के मुताबिक समर ने आकांक्षा को टॉर्चर किया और नौबत यहां तक आ गई कि उसने अपनी जान देने का फैसला कर लिया.

Advertisment

वाराणसी के होटल में मिली थी लाश

बता दें कि 26 मार्च को आकांक्षा दुबे की लाश एक होटल में मिली थी. आकांक्षा फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी गई हुई थीं. बताया जाता है कि आत्महत्या से पहले आकांक्षा एक पार्टी में गई थीं. पार्टी से लौटते वक्त एक शख्स उनके साथ था. उस शख्स ने आकांक्षा को कमरे तक पहुंचाया था. करीब 20 मिनट तक अंदर रहने के बाद वह लौटा. इसके बाद आकांक्षा ने एक इंस्टाग्राम लाइव किया था. इस दौरान वह बुरी तरह रोती नजर आ रही थीं. उन्हें देखकर लग रहा था कि वह किसी बात से बेहद दुखी हैं.

आकांक्षा ने कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा जिससे कि पता चल पाता कि उनके मन में क्या चल रहा है लेकिन ऐसी कोई चीज हाथ नहीं लगी. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद इसे आत्महत्या घोषित किया था लेकिन मां मधु दुबे के आरोपों ने पूरी कहानी बदल दी. मधु दुबे के आरोपों के बाद पुलिस ने समर और संजय की तलाश शुरू की. आकांक्षा की मौत के बाद से गायब ये दोनों अब पुलिस की गिरफ्त में हैं. बताया जा रहा है कि संजय सिंह की कल कोर्ट में पेशी होगी और पुलिस रिमांड मांग सकती है.

Advertisment

Akanksha Dubey
Advertisment
Advertisment