Advertisment

भोजपुरी 'डायन' मोनालिसा का रेड साड़ी अवतार देख कहीं 'नजर' ना लगा दे आप

मोनालिसा भी सोशल मीडिया पर अकसर अपनी तस्वीरों को शेयर कर फैंस को ट्रीट देती रहती है।

author-image
Aditi Singh
एडिट
New Update
भोजपुरी 'डायन' मोनालिसा का रेड साड़ी अवतार देख कहीं 'नजर' ना लगा दे आप

मोनालिसा

भोजपुरी सिनेमा की हॉट क्वीन मोनालिसा आज कल स्टारप्लस चैनल के सीरियल 'नजर' में मोहना की भूमिका निभा रही है। बिगबॉस 10 में प्रतिभागी रही मोनालिसा की पहचान अब भोजपुरी सिनेमा ही नहीं बल्कि घर-घर में हो गई है। 'नजर' में सेक्सी डायन की भूमिका में उनके फैंस उन्हें काफी पंसद करते है। मोनालिसा भी सोशल मीडिया पर अकसर अपनी तस्वीरों को शेयर कर फैंस को ट्रीट देती रहती है। 

Advertisment

मोनालिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोर में रेड साड़ी में अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को देखकर उनके फैंस के दिल की धड़कन बढ़ गई है। फोटो शेयर होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गई। 

publive-image

इसे भी पढ़ें: Kerala Flood: प्रिया प्रकाश वारियर ने लगाई मदद की गुहार

Advertisment

मोनालिसा का रेड साड़ी में ये सेक्सी अवतार अन्य एक्ट्रेस को जलन दे सकता है। गुल खान के इस सुपरनैचुरल हॉरर शो 'नजर' में मोनालिसा जवान रहने के लिए इंसानों का खून पीती रहती है। वैसे ऐसी खूबसूरती की खातिर तो उनके फैंस अपनी जान देने को तैयार भी हो जाए। 

भोजपुरी सिनेमा में मोनालिया करीब 100 से ज्यादा फिल्में और 30 आइटम नबंर कर चुकी है। उन्होंने बिग बॉस में शो के दौरान ही अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी कर ली थी। विक्रांत भी भोजपुरी एक्टर है। 

Source : News Nation Bureau

Bhojpuri Monalisa Monalisa facts about actress monalisa Bhojpuri daayan
Advertisment
Advertisment