Advertisment

Pawan Singh Attack: भोजपुरी स्टार पवन सिंह पर हुआ हमला, Live शो में चले पत्थर

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के फैन्स इस खबर को जरा दिल थाम कर पढ़ें.

Advertisment
author-image
Urvashi Nautiyal
New Update
Pawan singh attack video

लाइव शो में चले पत्थर( Photo Credit : सोशल मीडिया)

Advertisment

भोजपुरी स्टार पवन सिंह के फैन्स इस खबर को जरा दिल थाम कर पढ़ें. खबर है कि एक कार्यक्रम के दौरान उन पर हमला हुआ. इस हमले में वह घायल हुए लेकिन घबराने की बात नहीं है. घटना उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की बताई जा रही है. भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह यहां परफॉर्म करने पहुंचे थे लेकिन अचानक पथराव हो गया. खबर है कि उनके कान के पास एक बड़ा पत्थर लगा लेकिन अच्छी बात यह है कि उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई.

Advertisment

यह घटना 6 मार्च की है. पवन सिंह बलिया जिले के निकासी गांव में एक रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने पहुंचे थे. पवन सिंह इस पार्टी में परफॉर्म करने वाले थे. पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस अंजना सिंह और डिंपल सिंह भी इस कार्यक्रम में पहुंची थीं. कार्यक्रम की शुरुआत गाने-बजाने के साथ हुई लेकिन देखते-देखते ही हंगामा सा हो गया.

यह भी पढ़ें: Kiara Advani की हल्दी फोटो देख दौड़ते हुए आया Kabir Singh! रोमांटिक तस्वीरों पर आए फनी कमेंट्स

पवन सिंह पर चले पत्थर!

Advertisment

पवन सिंह देर रात करीब 12 बजे स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे. इतने में किसी ने उन पर पत्थर फेंका. हमला करने वाले का निशाना इतना पक्का था कि पत्थर सीधे जाकर पवन सिंह के कान पर लगा. पवन सिंह को चोट तो ज्यादा नहीं आई लेकिन इस हमले की वजह से वहां हड़कंप मच गया. अचानक से भगदड़ मच गई और पवन सिंह को तुरंत स्टेज से नीचे लाया गया. अच्छा खासा प्रोग्राम बंद हो गया. इसके बाद सुरक्षा इंतजाम के साथ यह कार्यक्रम दोबारा शुरू हुआ.

हमले पर क्या बोले पवन सिंह?

Advertisment

पवन सिंह के हमलावर को ललकारा और कहा कि हिम्मत है तो सामने से वार करो. उन्होंने कहा, पीठ-पीछे या छिपकर वार करने वाले तो कायर होते हैं. पवन सिंह गुस्से में थे और हैरान भी थे कि आखिर कौन था जो इस तरह से वार करके भागा. थोड़ी देर के बाद मामला शांत हुआ. सुरक्षा इंतजामों की जांच की गई और पवन सिंह ने दोबारा परफॉर्म किया और फिर यह कार्यक्रम खत्म हुआ. 

bhojpuri songs pawan singh akshara singh pawan singh
Advertisment
Advertisment