Advertisment

Pawan Singh Birthday:पवन सिंह ने अपने जन्मदिन पर किया सॉन्ग रिलीज, झूम उठे फैंस  

भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता पवन सिंह आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं.

author-image
Divya Juyal
New Update
pawan singh birthday

Pawan Singh Birthday:( Photo Credit : Social Media)

भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता पवन सिंह आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. बता दें कि सबके चहेते एक्टर ने आज अपने जीवन के 37 साल पूरे कर लिए हैं. एक्टर का जन्म बिहार के आरा में, 5 जनवरी, 1986 में हुआ था. पवन सिंह ने अपने करियर की शुरुआत काफी छोटी उम्र में कर ली थी. केवल 11 साल की उम्र में शुरुआत करने को बाद से एक्टर ने अपनी दुनिया भर में पहचान बनाई है. पवन सिंह के गाने केवल हमारे घर में ही नहीं विदेश में भी बेहद पॉपुलर हैं. आज अपने जन्मदिन के मौके पर एक्टर ने अपने मोस्ट अवेटेड सॉन्ग को रिलीज किया है, जिसका नाम है  ‘पाँचे के नाचे अइहा’ (Panche Ke Nache Aiha). बता दें कि, इस गाने ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. 

Advertisment

पवन सिंह के नए रिलीज हुए गाने के बारे में बात करें तो, इस धमाकेदार सॉन्ग में एक्टर पवन सिंह के साथ एक्ट्रेस डिंपल सिंह भी नजर आने वाले हैं. गाने की शुरुआत में पवन सिंह को-डांसर डिंपल सिंह को कंधे पर उठाकर एंट्री करते हैं. दोनों स्टार्स की केमेस्ट्री गाने के दौरान बेहद कमाल की है. साथ ही दोनों एक्टर्स के इस जोडे ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. सॉन्ग के दौरान दोनो एक्टर्स के लुक के बारे में बात करें तो, गाने के लिए पवन काले रंग के कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं तो डिंपल लाल साड़ी में नजर आ रही हैं. 

आपको बता दें कि, ऐसा पहली बार नहीं है जब पवन सिंह ने अपने जन्मदिन के अवसर पर कोई गाना रिलीज किया हो. पिछले साल भी पवन सिंह ने अपने जन्मदिन पर  ‘पांच के आ जइहा’नाम का एक गाना रिलीज किया था. यहीं नहीं उस गाने में भी एक्टर के साथ डिंपल सिंह ने परफॉर्मेंस दी थी. 

यह भी पढ़ें - Ranbir-Alia daughter: रणबीर कपूर ने अपनी बच्ची को कराया वॉक, फोटो वायरल

इसके अलावा, पवन सिंह के सभी फैंस और चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर उनके लिए विशेस की झड़ी लगा दी है. चारो तरफ से एक्टर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी जा रही है. साथ ही उनके गानो को भी उनके फैंस से काफी अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. 

Pawan Singh Birthday Special Bhojpuri viral video pawan singh Happy Brithday Pawan Singh Pawan Singh Birthday Special bhojpuri Song पवन सिंह बर्थडे गीत pawan singh bhojpuri song Bhojpuri Video pawan singh shilpi raj पवन Bhojpuri gaana Pawan Singh Birthday
Advertisment