Advertisment

भोजपुरी के लाल ने कर दिया कमाल, पवन सिंह ने गाया स्त्री 2 का गाना, बॉलीवुड में लगाया भोजपुरी तड़का

भोजपुरी गायक पवन सिंह हिंदी फिल्मों में छा गए हैं, उन्होंने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 का एक गाना गाया है.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
 Pawan Singh sang the song Aai Nahi from Stree 2

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह अपने लॉलीपॉप गानों के लिए देश-विदेश में पहले से ही मशहूर हैं, अब गायक ने पहली बार हिंदी फिल्मों के लिए गाना गाकर एक नया इतिहास रच दिया है. उन्होंने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म स्त्री 2 के लिए आई नहीं गाना गाया है, जो रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है.

Advertisment

जल्द रिलीज होने वाली है स्त्री 2

स्त्री 2 अपनी रिलीज़ से सिर्फ़ दो हफ़्ते दूर है क्योंकि ऑडियंस एक बार फिर मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की दुनिया को देखने के लिए एक्साइटेड हैं. फिल्म का प्रीक्वल न केवल अपनी हॉरर-कॉमेडी के लिए जाना जाता था बल्कि अपने म्यूज़िकल नंबरों के लिए भी जाना जाता था. 

फिल्म स्त्री 2 का गाना आई नहीं

जहां तमन्ना भाटिया का सिज़लिंग गाना आज की रात लोगों का दिल जीत रहा है, वहीं राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर आपको 2024 के सबसे मज़ेदार गाने पर थिरकने पर मजबूर कर देंगे. साथ आपको चौंका दे कि स्त्री 2 का गाना आई नहीं 1 अगस्त 2024 को रिलीज़ किया गया था, जो बॉलीवुड चार्म और भोजपुरी स्वैग है, जिसे भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने गाया है.

पवन सिंह ने गाया स्त्री 2 का गाना

इस गाने में राजकुमार और श्रद्धा को खूबसूरत सूरजमुखी के फूलों से घिरे एक महल के बगीचे में नाचते हुए दिखाया गया है. रोमांटिक ट्रैक पर लिप सिंक करते हुए दोनों पारंपरिक वेशभूषा में नज़र आ रहे हैं. गाने में राजकुमार का किरदार निभाने वाले विक्की श्रद्धा से शिकायत करते हैं कि वे उनकी भावनाओं का जवाब नहीं दे रहे हैं. भोजपुरी सिंगर पवन सिंह का यह गाना एक ऐसे शख्स के दर्द को बयां करता है जो पूरी रात खेतों में अपनी प्रेमिका का इंतजार करता है.

Advertisment

 

song Aai Nahi from Stree 2 Pawan Singh sang Stree 2 song pawan singh film
Advertisment
Advertisment