Advertisment

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने राजकुमार राव के साथ लगाए ठुमके, इस फिल्म में शेयर कर रहे हैं स्क्रीन

भोजपुरी स्टार पवन सिंह जल्द ही राजकुमार राव के साथ थिरकते नजर आने वाले हैं। पवन सिंह ने राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म "विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो" में काम किया है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Pawan Singh danced with Rajkumar Rao

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने राजकुमार राव के साथ लगाए ठुमके, इस फिल्म में शेयर कर रहे हैं स्क्रीन

Advertisment

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म "विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो" 11 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है, और यह फिल्म अभी से सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. अब फिल्म के गाने भी धीरे-धीरे रिलीज होने लगे हैं, और इस बार भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह भी राजकुमार राव के साथ नजर आने वाले हैं.

Advertisment

राजकुमार राव और पवन सिंह का धमाल

इस फिल्म में पवन सिंह और राजकुमार राव एक साथ डांस करते हुए दिखेंगे. यह गाना शनिवार को रिलीज किया जाएगा, और राजकुमार ने इसकी झलकियां अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं. वीडियो में पवन सिंह और राजकुमार राव गाने की ताल पर थिरकते नजर आ रहे हैं. दोनों पहले ताल पर डांस करना शुरू करते हैं, तभी तृप्ति डिमरी उनके बीच से गुजर जाती हैं. इस मजेदार सीन के बाद, दोनों डांस रोककर गले मिलते हैं और आगे बढ़ जाते हैं. राजकुमार ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "कल रिलीज होगा ये गाना." 

Advertisment

'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो'

फिल्म "विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो" को डायरेक्ट किया है राज शांडिल्य ने, जो "ड्रीम गर्ल" और "ड्रीम गर्ल-2" जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. राज शांडिल्य बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्मों के बड़े राइटर हैं, और इस फिल्म से उन्हें काफी उम्मीदें हैं.  फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी का रोमांस देखने को मिलेगा, जो दर्शकों को खूब भाएगा. इसके अलावा, शहनाज गिल भी फिल्म में आइटम सॉन्ग करती नजर आएंगी, जो इस फिल्म के लिए एक अतिरिक्त आकर्षण है.

Advertisment

इस दिन फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी

11 अक्टूबर को जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी, तो पवन सिंह के फैंस को उनके डांस और राजकुमार राव की अदाकारी देखने का भरपूर मौका मिलेगा. फिल्म के ट्रेलर और गाने की चर्चाएं पहले से ही हो रही हैं, और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक इस फिल्म को किस तरह से रिस्पॉन्स देते हैं. तो तैयार हो जाइए, क्योंकि "विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो" एक मजेदार अनुभव देने को तैयार है.

Rajkumar Rao pawan singh actor pawan singh Actor Rajkumar Rao Pawan Singh rajkumar rao
Advertisment
Advertisment