Advertisment

खौफनाक है भूतनी 'मंजुलिका' की ये झलक, अपने रिस्क पर देखें 'Bhool Bhulaiyaa 3' का नया पोस्टर

इस साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भूलैया 3' का एक और नया पोस्टर सामने आ गया है. इस पोस्टर में मंजुलिका का खौफनाक रूप देखने को मिल रहा है. वहीं कार्तिक आर्यन रूह बाबा के रूप में मशाल लिए  खड़े हुए हैं.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
एडिट
New Update
भूल भूलैया 3 (Social Media)

भूल भूलैया 3 (Social Media)

Advertisment

इस साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भूलैया 3' का एक और नया पोस्टर सामने आ गया है. इस पोस्टर में मंजुलिका का खौफनाक रूप देखने को मिल रहा है. वहीं कार्तिक आर्यन रूह बाबा के रूप में मशाल लिए खड़े हुए हैं. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का हर कोई बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है. 'भूल भूलैया' 2 ने फैंस को भरपूर मनोरंजन किया था और वहीं बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.  'भूल भूलैया 3' का फर्स्ट लुक बुधवार को रिलीज हो गया था. वहीं आज ही निर्देशक अनीस बज्मी फैंस के लिए एक और पोस्टर सामने लेकर आए है, जिसमें रूह बाबा और चुड़ैल मंजुलिका का आमना-सामना होता दिख रहा है. 

Advertisment

रूह बाबा वर्सेज मंजूलिका इस दिवाली 

'भूल भुलैया 3' को लेकर लंबे समय से चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है. इस मूवी का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक ने फैंस की बेसब्री और ज्यादा बढ़ा दी है. इस बीच 'भूल भुलैया 3' के एक और लेटेस्ट पोस्टर ने इस काम को दोगुना कर दिया है. पोस्टर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा- रूह बाबा बनाम मंजुलिका...इस दिवाली, 'भूल भुलैया 3', ये दिवाली भूल भुलैया वाली.

फैंस ने दिए रिएक्शन 

Advertisment

कार्तिक की इस पोस्ट पर फैंस ने खूब रिएक्शन शेयर किए है. एक ने लिखा- रूह बाबा आ गए हैं इस बार बॉक्स ऑफिस पर ब्लास्ट होगा. एक ने कमेंट किया- द मोस्ट अवेटेड बैटल, रूह बाबा वर्सेज मंजुलिका. एक ने लिखा- दिवाली धमाका सुपर एक्साइटेड. एक ने कमेंट किया- रूह बाबा का मैजिक फिर से बिखरने वाला है मंजूलिका की झलक देखने को बेताब हैं हम, अब फिल्म का और इंतजार नहीं कर सकते.

फिल्म में दिखेंगे ये स्टार 

यह फिल्म फैंस को सिनेमाघरों में 1 नवंबर को दिखने को मिलेगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा फिल्म में विद्या बालन, तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और राजपाल यादव जैसे कलाकार देखने को मिलेंगे.फिल्म का सरप्राइज फैक्टर माधुरी दीक्षित हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें - 'अनुपमा' एक्ट्रेस अनघा भोसले बनीं 'माताजी', कृष्ण भक्त बनी एक्ट्रेस ने शादी के लिए रखी ये खास शर्त

ये भी पढ़ें - नागा से सगाई के कुछ दिनों बाद ही शोभिता ने मां बनने की इच्छा की जाहिर, सुनकर चौंके फैंस

Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 2 bhool bhulaiya 3 Bhool Bhulaiya Rooh Baba in Bhool Bhulaiyaa 3 manjulika Bhool Bhulaiyaa
Advertisment
Advertisment