Advertisment

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: खौफनाक अवतार में आई दो-दो मंजुलिका, कॉमेडी और सस्पेंस से भरा है ट्रेलर

Bhool Bhulaiyaa 3: इस दिवाली 'भूल भुलैया 3' के साथ डबल धमाका होने वाला है. कार्तिक आर्यन रूह बाबा बनकर लौट रहे हैं. साथ ही ओरिजनल मंजुलिका यानी विद्या बालन की भी फिल्म में वापसी हो गई है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer
Advertisment

Bhool Bhulaiyaa 3: बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म भूल-भुलैया 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दर्शकों का इंतजार खत्म हुआ और मेकर्स ने फिल्म की ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज कर दिया है. भूल भुलैया 3 इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल है. अनीस बज्मी की इस फिल्म के तीसरे भाग में फिल्म की ओरिजल कास्ट से एक्ट्रेस विद्या बालन की भी वापसी हो चुकी है. फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है. इसे देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि इस बार दिवाली पर डबल धमाल होने वाला है.

ये भी पढ़ें- Vedaa OTT Release: ओटीटी पर गर्दा उड़ाने आ रही है शरवरी वाघ की वेदा, जानें कब और कहां देखें?

कॉमेडी, रोमांस और सस्पेंस से भरा ट्रेलर
इस बार भूल-भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन कॉमेडी, सस्पेंस और रोमांस का तड़का लेकर आ रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी. भूल भुलैया 2 में रूह बाबा बने कार्तिक आर्यन दो-दो मंजुलिका से भिड़ते नजर आएंगे. फिल्म की असली मंजुलिका यानी विद्या बालन काफी खौफनाक अवतार में नजर आती हैं और वह आपको डराने में कामयाब भी होंगी.

दो-दो मंजुलिका का खौफ
जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है हमें हल्के-फुल्के जोक्स और कॉमेडी सीक्वेंस देखने को मिलते हैं. फिर एक और मंजुलिका की एंट्री होती है जो दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित हैं. माधुरी का किरदार भी अपने आप में डरावना है. ट्रेलर के अंत में हमें तब्बू भी कैमियो रोल में नजर आती हैं और माधुरी के साथ मिलकर पूछती हैं कि आखिर असली मंजुलिका कौन है? 

तृप्ति के साथ कार्तिक का जबरदस्त रोमांस
इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में हमें कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी. ट्रेलर में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस दिखाया गया है. एक लिप-लॉक किसिंग सीन भी देखने को मिला है.

दिवाली पर दिखेगा मंजुलिका का खौफ
अनीस बज़्मी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म के बाकी स्टचार्स इस फ्रैंचाइज़ी में और भी ज़्यादा ट्विस्ट और रोमांच जोड़ने की कोशिश करते हैं. ट्रेलर देखकर लगता है कि भूल भुलैया 3 दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रहेगी. साथ ही इस बार दिवाली पर स्त्री के बाद मंजुलिका का खौफ बन जाएगा. 

'भूल भुलैया 3' की बाकी स्टार कास्ट में विजय राज, राजपाल यादव, संजय मिश्रा, अश्विनी कालसेकर और कई कलाकार शामिल हैं. फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी दमदार है. भूल भुलैया 3 इस दिवाली 1 नवंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है. इसकी टक्कर सिनेमाघरों में मल्टी स्टारर 'सिंघम अगेन' से होने वाली है. 

Bhool Bhulaiyaa 3 released Bhool Bhulaiyaa 3 look Bhool Bhulaiyaa 3 Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser
Advertisment
Advertisment