Advertisment

'भूल भुलैया 3' के प्रोडक्शन डिजाइनर की मौत से छाया दुख, फिल्म का टीजर 14 घंटे पहले हुआ था जारी!

फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोडक्शन डिजाइनर रजत पोद्दार का निधन हो गया है, जिससे राज शांडिल्य काफी दुखी हैं। राज ने उनकी मौत का कारण साझा किया है, जबकि अनीस बज्मी ने भी उनके निधन की पुष्टि की और कहा कि उन्हें उनकी मौत की वजह का नहीं पता चला.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
New Update
Bhool Bhulaiyaa 3 production designer dies

'भूल भुलैया 3' के प्रोडक्शन डिजाइनर की मौत से छाया दुख, फिल्म का टीजर 14 घंटे पहले हुआ था जारी!

Advertisment

फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध प्रोडक्शन डिजाइनर 'रजत पोद्दार' का निधन हो गया है. उन्होंने 'भूल भुलैया 3', 'ड्रीम गर्ल', 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो', 'फाइटर', और 'फ्रेडी' जैसी कई चर्चित फिल्मों को विजुअली इम्प्रेसिव बनाने में इम्पॉटेंट भूमिका निभाई. उनके अचानक निधन ने इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ा दी है. 

Advertisment

इंडस्ट्री में शोक की लहर

राइटर और डायरेक्टर 'राज शांडिल्य' ने रजत के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए एक इमोशनल इंस्टाग्राम पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, "ये क्या बात हुई भाई…ऐसे नहीं जाना था…रजत दादा… 'ड्रीम गर्ल' से लेकर अभी 'विक्की विद्या' तक, आपकी बेमिसाल प्रोडक्शन डिजाइन ने हर फिल्म को बेहतरीन बना दिया.

राज शांडिल्य ने लिखा नोट

Advertisment

राज ने आगे कहा, "हर बार जब आप फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते थे, आपने तुरंत बता दिया था कि फिल्म हिट होगी. अब आपके बिना आगे की तैयारी कैसे करूं? मुझे याद है जब हम 'विक्की विद्या' के लिए ऋषिकेश जा रहे थे, आपने एयरपोर्ट पर कहा था, 'एक और ब्लॉकबस्टर के लिए ऑल द बेस्ट'… लेकिन आपने ये नहीं बताया था कि फिल्म आपके बिना देखनी पड़ेगी."

'फाइटर', 'पठान' जैसी फिल्मों के लिए काम किया

राज ने अपनी पोस्ट में रजत की यादों को संजोते हुए लिखा, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि आप हमारे साथ नहीं हो… आप हमेशा याद आओगे दादा… भगवान आपकी आत्मा को शांति दे… ॐ शांति: शांति:." रजत केवल प्रोडक्शन डिजाइनर नहीं, बल्कि एक उत्कृष्ट आर्ट डायरेक्टर भी थे. उन्होंने 'बरफी', 'जग्गा जासूस', 'गुंडे', 'फाइटर', और 'पठान' जैसी फिल्मों का प्रोडक्शन डिजाइन किया था. इसके अलावा, वे 'जन्नत', 'आवारापन', और 'नो प्रोब्लम' जैसी फिल्मों के आर्ट डायरेक्टर भी रहे.

Advertisment

रजत को कोई हेल्थ इश्यू नहीं था

'भूल भुलैया 3' के डायरेक्टर 'अनीस बज्मी' ने बताया कि रजत को कोई हेल्थ इश्यू नहीं था. उनका निधन एक चौंकाने वाला समाचार था, खासकर जब ठीक एक रात पहले दोनों के बीच अच्छी बातचीत हुई थी. बज्मी ने न्यूज24 को दिए बयान में कहा, "मैं हैरान हूं. वह एक बहुत अच्छे इंसान और प्यारे दोस्त थे. रजत लंदन में थे और कल रात हमारी अच्छी बातचीत हुई."

 

Advertisment

 

 

Bhool Bhulaiyaa 3 production designer dies Rajat Poddar passed away
Advertisment
Advertisment