Advertisment

Akshay Kumar Birthday: भूत बंगला में नजर आएंगे अक्षय कुमार, जन्मदिन पर शेयर किया शानदार पोस्टर

Akshay Kumar Birthday: आज 9 सितंबर को बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का जन्मदिन है. इस मौके पर एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत बंगला' की घोषणा करके फैंस को ट्रीट दे दिया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bhooth Bangla first look

Bhooth Bangla Poster: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का आज बर्थडे है. आज 9 सितंबर को अक्षय 58 साल के हो गए हैं. फिलहाल, अपने जन्मदिन पर एक्टर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा कर डाली है. अक्षय कुमार पूरे 14 साल के बाद फिल्म मेकर प्रियदर्शन के साथ काम करने वाले हैं. उन्होंने अपकमिंग फिल्म भूत बंगला की अनाउंसमेंट कर दी है. इस फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हो गया है जिसे देखकर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. इस हॉरर फिल्म में अक्षय कुमार सस्पेंस क्रिएट करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar Birthday: अक्षय कुमार के दिल की धड़कन में रहती थी ये हसीना, एक्ट्रेस के पोस्टर से सजाए थे कमरे की दीवारें

भूत बंगला में दिखेंगे अक्षय कुमार

सोमवार को अक्षय के 57वें जन्मदिन पर 'भूत बंगला' की घोषणा की गई है. फिल्म के पहले पोस्टर में अक्षय कुमार अलग लुक में नजर आ रहे हैं. ये एक मोशन पोस्टर है जिसमें एक्टर काली बिल्ली के साथ हैं. वह भूतिया हवेली के सामने बिल्ली की कटोरे से दूध पीते दिख रहे हैं. पोस्टर देखकर ही हम समझ सकते हैं कि ये एक हॉरर फिल्म होने वाली है. भुल भुलैया के बाद अक्षय कुमार नया हॉरर शो लेकर आने के लिए तैयार हैं. 

14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ काम करेंगे अक्षय

फिल्म की खास बात ये है कि अक्षय कुमार ने करीब 14 साल बाद फिल्म डायरेक्टर प्रियदर्शन से हाथ मिलाया है. इससे पहले दोनों ने खट्टा मीठा (2010) में साथ काम किया था.  इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार ने लिखा,  "साल दर साल मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार के लिए धन्यवाद. इस साल का जश्न भूत बांग्ला के पहले लुक के साथ मना रहा हूं. मैं 14 साल बाद फिर से प्रियदर्शन के साथ जुड़ने के लिए एक्साइटेड हूं. यह स्वप्निल सहयोग लंबे समय से आ रहा था ...इस अविश्वसनीय यात्रा को आप सभी के साथ साझा करने का इंतजार नहीं कर सकता. जादू के लिए बने रहें."

अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर फैंस ने उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाई दी हैं. साथ ही लोग फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और खुशी दोनों जाहिर करते नजर आ रहे हैं. भुल-भुलैया के बाद अक्षय कुमार एक बार फिर सुपरनैचुरल फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं. 

प्रियदर्शन ने हेरा फेरी, गरम मसाला, भागम भाग, भूल भुलैया और दे दना दन जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं. इन सभी फिल्मों का हिस्सा अक्षय कुमार रहे हैं. अब ये जोड़ी भूत बांग्ला लेकर आ रही है. फिल्म के अगले साल 2025 में रिलीज़ होने की उम्मीद है, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी.

Akshay Kumar birthday akshay-kumar Akshay Kumar age Actor Akshay Kumar
Advertisment
Advertisment