Advertisment

Kajal Video: काजल राघवानी का यौवन देख खुद को रोक नहीं पाए निरहुआ, पानी में भीगते हुए करने लगे रोमांस

Kajal Raghwani-Nirahua Video: काजल राघवानी और निरहुआ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं को देख निरहुआ फिसल गए और बवाल मचा दिया.

author-image
Sezal Thakur
New Update
kajal

Kajal Raghwani-Nirahua Video

Advertisment

Kajal Raghwani-Nirahua Video: काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री की सिजलिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं, अपनी कातिलाना अदाओं से वो हर किसी को दीवाना बना देती हैं. वह भोजवुड की ऐसी क्‍यूटीपाई हैं, जो देसी अंदाज में तो कमाल लगती ही हैं, मॉर्डन कपड़ों में भी उनका कोई तोड़ नहीं है. उनका कोई भी गाना आता है को वो तेजी से वायरल हो जाता है और लोगों पर उसका असर कभी कम नहीं होता, फिर चाहे कितना भी वक्त क्यों ना बीत जाए. एक ऐसा ही गाना है  फिल्‍म 'पटना से पाकिस्‍तान' का 'चाचा चाचा चाचा जान करा ना जियान' जिसे सुन लोगों के पैर आज भी थिरकने लगते हैं.  गाने में एक्ट्रेस की अदाओं को देखकर दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) यानी निरहुआ भी खुद को रोक नहीं पाए थे. 

काजल राघवानी और निरहुआ का रोमांस 

काजल राघवानी और निरहुआ का गाना 'चापा चापा चाचा जान करा ना जियान' (Chapa Chapa Chacha Jaan Kara Na Jiyaan) जो 9 साल पहले आया था, उसने आज भी लोगों के बीच धूम मचाकर रखी है. गान में दोनों के बीच रोमांस और मस्ती देख हर कोई कायल हो गया है. गाने में  काजल को नहर में नहाते देख निरहुआ उनकी खूबसूरती के कायल हो जाते हैं. काजल के भीगे बाल और शरीर में उनका हुस्‍न दमक रहा है. वहीं, निरहुआ हसीना का ये रूप देख पागल हो रहे हैं और भाग रहे हैं. एक्ट्रेस उन्हें बार-बार पकड़ रही हैं और फिर गाने के अंत में निरहुआ भी काजल संग रोमांस करने लगते हैं. 

गाने पर जमकर प्यार लुटा रहे फैंस

भोजपुरी गानों का लोगों के बीच एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. फिर चाहे गाना कितना भी पुराना क्यों ना हो लोग उसे पसंद करते ही हैं. वहीं, 'चापा चापा चाचा जान करा ना जियान' गाने की भी एक अलग ही दीवानगी है. यूट्यूब पर 'डब्‍लू डब्‍लू डब्‍लू हमार भोजपुरिया' चैनल पर इस गाने को 9 साल में 38 म‍िल‍ियन से ज्यादा बार देख जा चुका है. इस गाने को कल्‍पना, रजनीश मिश्रा और खुशबू जैन ने गाया है और इसे  प्‍यारे लाल यादव ने लिखा है. गाने को म्यूजिक  राजेश-रजनीश ने दिया है. वहीं, इस गाने में लोगों ने भी अपनी जबरदस्‍त प्रतिक्रियाएं दी है, किसी ने काजल की अदाओं की तारीफ की हैं तो कोई निरहुआ और उनके रोमांस का दीवाना हो रहा है.

ये भी पढ़ें- काजल राघवानी की Hot अदाओं पर फिसला खेसारी लाल का दिल, दोनों का ये पलंग तोड़ रोमांस मचा रहा बवाल
Nirahua Dinesh Lal Yadav Kajal Raghwani Bhojpuri Actress Kajal Raghwani Kajal raghwani Bhojpuri song Actor Dinesh Lal Yadav Nirhua Kajal Raghwani Songs Kajal Video
Advertisment
Advertisment