Taaza Khabar Season 2 Release Date: एक बार फिर 'वस्या' बन तबाही मचाएंगे भुवन बाम, इस दिन आ रहा दूसरा सीजन

Taaza Khabar Season 2 Release Date: 'ताजा खबर' सीजन 2 इसी साल सिंतबर में रिलीज किया जाएगा. एक अनाउंसमेंट वीडियो डिज्नी प्लस हॉटस्टार वालों ने शेयर किया है और स्ट्रीम करने की डेट भी बताई है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
taaza khabar

Taaza Khabar Season 2

Taaza Khabar Season 2 Release Date: यूट्यूबर और एक्टर भुवन बाम (Bhuvan Bam) की वेब सीरीज 'ताजा खबर' ने लोगों को खूब एंटरटेन किया था. जिसके बाद मेकर्स ने कुछ महीनों पहले इसके नए सीजन की अनाउंसमेंट की थी. तब से ही इसके फैंस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब आखिरकार सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. 'ताजा खबर' सीजन 2 इसी साल सिंतबर में रिलीज किया जाएगा. एक अनाउंसमेंट वीडियो डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar)वालों ने शेयर किया है और स्ट्रीम करने की डेट भी बताई है.

Advertisment

क्या है 'ताजा खबर' सीजन 2 की रिलीज डेट?

डिज्नी प्लस हॉटस्टार के इंस्टाग्राम पर 'ताजा खबर सीजन 2' को अनाउंस करते हुए एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें पिछले सीजन कता पूरा फ्लैशबैक दिखाया गया है कि शो में अब तक क्या-क्या हुआ है. सीजन 2 में एक बार फिर से भुवन बाम अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरेंगे और उनके साथ श्रिया पिलगांवकर भी नजर आएंगी.  पिछले सीजन में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया और सीजन 2 में भी दोनों की कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है- 'जब कहानी शुरू ही अंत से होती है, तब जादू नहीं, बस चमत्कार होता है. हॉटस्टार स्पेशल ताजा खबर सीजन 2 सितंबर में आ रहा है.' इसी के साथ वीडियो के आखिर में डेट अनाउंस की गई है, जो है 27 सितंबर, यानी 'ताजा खबर सीजन 2' के एपिसोड्स हॉटस्टार पर 27 सितंबर से स्ट्रीम किए जाएंगे. 

‘ताजा खबर’ की कहानी

ताजा खबर में भुवन बाम वसंत गावड़े उर्फ वस्या का रोल निभा रहे हैं. जो अपनी रोजमर्रा की जिंदगी और आर्थिक तंगी से परेशान होता है. फिर एक दिन उसके फोन में ताजा खबरें आने लगती है. जो होने से पहले ही उसे पता चल जाता है. इसके बाद से सीरीज की कहानी बदलती है. इसके बाद उसकी जिंदगी में भारी उथल-पुथल मच जाता है. इस वेब सीरीज को हिमांक गौर ने डायरेक्टर किया है और हर्षित शर्मा ने एडिट किया है. हॉटस्टार पर ये सीरीज  सबस्क्रिप्शन के साथ आप देख सकते हैं. सीरीज में भुवन बाम और श्रिया पिलगावंकर के अलावा नित्या माथुर, शिल्पा शुक्ला, देवेन भोजानी, प्रथमेश परब जैसे कलाकार नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें- Stree 2 BO Collection Day 17: स्त्री 2 ने 'जवान-पठान-गदर 2' को चटाई धूल, तीसरे शनिवार तोड़ा इन 12 फिल्मों का रिकॉर्ड

ये भी पढ़ें- Izabelle Leite Birthday: कहां गायब हो गई विराट कोहली की ये गर्लफ्रेंड, सुंदर होकर भी नहीं मिला बॉलीवुड में काम

Bhuvan Bam Bhuvan Bam Taaza Khabar Taaza Khabar Season 2
Advertisment
Advertisment