Advertisment

Bigg Boss 13 की इस हसीना ने Hot साड़ी में दिखाई पतली कमर, फोटोज देख दिल हार बैठेंगे आप

Mahira Sharma Hot Saree Look: टीवी की दुनिया में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अदाकाराएं हैं. आज हम आपको ऐसी ही एक हसीना के बारे में बताएंगे जो साड़ी में बला की खूबसूरत दिखती हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Mahira

Mahira Sharma Hot Look

Mahira Sharma Hot Saree Look: टीवी की दुनिया में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अदाकाराएं हैं. ऐसी ही एक अदाकार बिग बॉस 13 में नजर आई थी, जिसका नाम है माहिरा शर्मा. माहिरा शर्मा ने कई सीरियल, पंजाबी फिल्मे, म्यूजिक वीडियो में काम किया है. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता बिग बॉस 13 से मिली थी. माहिरा शर्मा सोशल मीडिया पर  काफी एक्टिव रहती हैं औ आए दिन अलग-अलग लुक से लोगों का दिल जीत लेती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस का हॉट साड़ी लुक काफी वायरल हो रहा है. 

Advertisment

माहिरा का हॉट साड़ी लुक

माहिरा अपने इंस्टाग्राम (Mahira Sharma Instagram) पर जब-जब साड़ी पहनकर फोटो शेयर करती है, तो उनके फिगर पर सभी की निगाहें ठहर जाती हैं. उनकी पतली कमर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. ब्लू कलर की शिफॉन साड़ी पहने माहिरा शर्मा गजब की हसीन दिख रही हैं. अपनी साड़ी को उन्होंने मैचिंग शिमरी ब्लाउज और बिंदी के साथ पूरा किया है. वहीं, दूसरी लुक में माहिरा पीकॉक ग्रीन कलर की इस साड़ी में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती दिखीं. इस साड़ी को एक्ट्रेस ने व्हाइड कलर के ब्लाउज के साथ पेयर किया है.

Advertisment

Advertisment

ये भी पढ़ें- अकेले में ही देखे खेसारी लाल-आम्रपाली दुबे का ये गाना, मिल चुके हैं 300 मिलियन से ज्यादा व्यूज

येलो साड़ी में जची माहिरा

येलो रंग की साड़ी में ग्रे कलर का वेलवेट ब्लाउज  पहने माहिरा  खूब जच रही है. एक्ट्रेस इस लुक में जमकर पोज देती दिखीं. माहिरा साड़ी को अलग-अलग तरीके से कैरी करती हैं और उनकी फोटोज पर फैंस प्यार लुटाते हैं. वैसे इंडियन लुक हो या फिर वेस्टर्न, माहिरा हर लुक में बहुत खूबसूरत लगती हैं, लेकिन साड़ी में तो एक्ट्रेस कहर ढा देती हैं. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें कई म्यूजिक वीडियो में देखा जाता है. वहीं एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म गैंग ऑफ गाजियाबाद में सनी लियोनी और शत्रुघन सिन्हा के साथ देखा गया था. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill के साथ विदेश में चोरी करने की कोशिश, डर गई एक्ट्रेस; Video वायरल

Bigg Boss Mahira Sharma mahira sharma interview mahira sharma Mahira Sharma Hot Mahira Sharma Hot Saree Look
Advertisment
Advertisment