Advertisment

Bigg Boss 18: चुलबुली चाहत पांडे ने ली बिग बॉस में एंट्री, चटपटी बातों से की सलमान खान की बोलती बंद

बिग बॉस 18 का आगाज शुरु हो चुका है. वहीं बिग बॉस में चुलबुली चाहत पांडे की एंट्री हो चुकी है.  बिग बॉस 18 में पहली खिलाड़ी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस चाहत पांडे बनकर आई हैं.

author-image
Nidhi Sharma
एडिट
New Update
चाहत पांडे

चाहत पांडे

Advertisment

बिग बॉस 18 का आगाज शुरु हो चुका है. वहीं बिग बॉस में चुलबुली चाहत पांडे की एंट्री हो चुकी है. वह व्हाइट अनारकली सूट और खुले लंबे बालों में चाहत ने स्टेज पर रोशनी बिखेर दी. चाहत बिग बॉस 18 की पहली कंटस्टेंट बनी है और शो में आते ही चाहत ने सलमान के सॉन्ग 'प्रेम रत्न धन पायो' पर परफॉर्म किया और महफिल लूट ली.  एक्ट्रेस ने अपनी चुलबुली बातों से सलमान खान की भी बोलती बंद कर दी. चाहत ने बताया कि उन्होंने एक्टिंग में आकर अपनी मां का सपना पूरा किया है और उनकी चाहत बिग बॉस की ट्रॉफी जीतना है.

 कौन है चाहत पांडे 

चाहत पांडे का जन्म और पालन-पोषण मध्य प्रदेश के दमोह के चंडी चोपड़ा गांव में हुआ था. उनकी मां का नाम भावना पांडे हैं. चाहत जब छोटी थीं तब उनके पिता की मृत्यु हो गई थी. चाहत ने बालाजी ग्रुप से इंदौर में एक्टिंग की ट्रेनिंग भी ली है. चाहत मणि पांडे पिछले 8 साल से टेलीविजन इंडस्ट्री का हिस्सा हैं औल लीड रोल करती आ रही हैं. मध्यप्रदेश के छोटे से टाउन दमोह की रहने वाली चाहत बहुत सादा जिंदगी जीती हैं. वह टीवी स्टार होते हुए भी लग्जरी लाइफ नहीं जीती हैं. चाहत ने सलमान को बताया कि उनके पास न गाड़ी है और न ही महंगे मोबाइल फोन हैं. एक्ट्रेस ने अपने शो के 1000 एपिसोड्स पूरे करके इतिहास रचा था.

चाहत का नाम इन चीजों में भी आ चुका

चाहत का नाम विवादों से भी नाम जुड़ चुका है. एक्ट्रेस को 2020 में दमोह पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. चाहत पर ऐसा आरोप था कि उन्होंने अपनी मां के साथ मिलकर मामा के घर में तोड़फोड़ की. एक्ट्रेस के मामा ने चाहत और उनकी मां पर मारपीट का इल्जाम भी लगाया था.

ये है पॉपुलर शो 

चाहत के टीवी करियर की बात करें तो उन्होंने 'हमारी बहू सिल्क', 'नथ- जेवर या जंजीर' जैसे हिट शोज दिए हैं. चाहत घर-घर में फेमस हैं. वह लंबे बालों और खूबसूरती की वजह से भी फैंस के बीच पॉपुलर हैं. एक्टिंग के अलावा चाहत राजनीति से जुड़ी हुई हैं. उन्होंने 2023 में आम आदमी पार्टी जॉइन की थी और उन्होंने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में दमोह विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था. हालांकि, उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

 

 

Bigg Boss 18 Chahat Pandey Bigg Boss 18 Contestant Bigg Boss 18 Date Bigg Boss 18 Confirmed Contestants Bigg Boss 18 Confirmed Contestants list Bigg Boss 18 House
Advertisment
Advertisment