Advertisment

Bigg Boss 18: पत्नी को पीटा तो कभी लड़के को किया किस, बवाल है सलमान खान का ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss 18: सलमान के शो बिग बॉस में इस बार कई विवादित कंटेस्टेंट आए हैं. टोटल 18 खिलाड़ियों में अभी तक कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Bigg Boss 18 contestant
Advertisment

Bigg Boss 18 contestant: टीवी रियलिटी 'बिग बॉस 18' शानदार तरीके से चल रहा है. इस बार शो में टोटल 18 कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं. पहले हफ्ते में वीकेंड का वार एपिसोड आया था. इसमें पहली बार खिलाड़ियों ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर खुलकर बात की थी. सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में कई ऐसे खिलाड़ी भी हैं जिनके नाम कई विवाद दर्ज हैं. इनमें एक नाम एक्टर करणवीर मेहरा का भी है. करणवीर खतरों के खिलाड़ी 14 का खिताब जीतकर बिग बॉस में आ गए हैं. एक्टर पर ऐसे आरोप रहे हैं कि उन्होंने अपनी पत्नियों के साथ मारपीट की थी.

ये भी पढ़ें- उप्स... कैमरे के सामने खिसकी Poonam Pandey की बोल्ड ड्रेस, सरेआम एक्ट्रेस ने की बेशर्मी की हदें पार

दो पत्नियों संग हिंसा के लगे आरोप
करण वीर मेहरा ने वीकेंड का वार में एक्स वाइफ के साथ मारपीट के आरोप पर सफाई दी. ऐसी खबरें रही हैं कि करणवीर ने अपनी दो एक्स वाइफ देविका मेहरा और निधि सेठ के साथ घरेलू हिंसा की थी. अपनी कंट्रोवर्शियल पर्सनल लाइफ के लिए करणवीर को काफी ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी. होस्ट सलमान खान ने उनसे यह भी पूछा कि क्या उनके खिलाफ पहले कोई पुलिस रिपोर्ट दर्ज की गई थी?

karanveer mehra

अरफीन और सारा ने करणवीर को बताया गुस्सैल
शो में अरफीन ने कहा करणवीर को आसानी से "ट्रिगर" किया जा सकता है. अरफीन और सारा ने उन्हें "सबसे असभ्य" बताया. अरफीन ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि वह एक आक्रामक इंसान है, वह लड़कियों के खिलाफ भी हिंसक हो सकता है. वह अपनी पहचान स्थापित करने के लिए किसी भी चीज से लड़ सकता है."

सलमान खान ने पूछा ये सवाल
इस एपिसोड में आगे सलमान खान ने करण वीर मेहरा से उनके तलाक के बारे में पूछा, पूछा कि क्या उनकी पूर्व पत्नियों ने कोई पुलिस रिपोर्ट या शिकायत दर्ज कराई है या क्या उन्होंने कभी उन पर शारीरिक हिंसा का आरोप लगाया है. करण ने जवाब दिया, "नहीं सर."

करण ने कहा मैंने एक्स वाइफ के साथ मारपीट नहीं की
करण ने सफाई दी, "अपनी दोनों एक्स वाइफ के साथ अपने पूरे रिश्तों के दौरान, मैंने कभी भी उन दोनों पर हाथ नहीं उठाया. बेशक, हमारे बीच बहस हुई और कई चीजें हुईं, लेकिन यह कभी भी एफआईआर दर्ज करने या मेरे द्वारा हिंसा का सहारा लेने की हद तक नहीं बढ़ा."

karanveer mehra (1)

करण वीर मेहरा की दो बार शादी हुई थी: 2009 से 2018 तक देविका मेहरा से और 2021 से 2023 तक निधि सेठ से रही है.

जब करणवीर ने हीरो को कर लिया लिप किस
पर्सनल लाइफ में करणवीर मेहरा को एक बार और बड़े ब्लंडर का सामना करना पड़ा था, जब उनकी एक फोटो काफी वायरल हुई थी. इसमें वह टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी को लिप-किस करते नजर आए थे. इस फोटो की वजह से करणवीर के नाम बड़ा विवाद हुआ था. दोनों एक्टर लिप-लॉक करते दिखे और इंडस्ट्री में बवाल मच गया. 

Bigg Boss 18

Salman Khan Bigg Boss 18 Bigg Boss 18 Contestant Karanveer Mehra करणवीर मेहरा
Advertisment
Advertisment