Advertisment

Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में इन 16 कंटेस्टेंट के नाम पर चर्चा तेज, इन सितारों ने रिजेक्ट किया ऑफर

बिग बॉस 18 को लेकर खबर आ रही है कि शो की शुरुआत अक्टूबर में हो सकती है. वहीं 16 कंटेस्टेंट के नामों की भी चर्चा होने लगी हैं. चलिए जानते हैं इनमें से कौन होगा बिग बॉस 18 का हिस्सा.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Bigg Boss 18

Salman Khan Bigg Boss

Bigg Boss 18 Contestants List: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस पिछले 17 सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. शो इतना ज्यादा  पॉपुलर है कि इसका डिजिटल वर्जन भी खूब हिट हो रहा है. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 (Bigg Boss OTT 3) आया, जिसकी विजेदा सना मकबूल (Sana Makbul)बनीं. वहीं अब बिग बॉस 18 को लेकर खबर आ रही है कि शो की शुरुआत अक्टूबर में हो सकती है. वहीं 16 कंटेस्टेंट के नामों की भी चर्चा होने लगी हैं. चलिए जानते हैं इनमें से कौन होगा बिग बॉस 18 का हिस्सा.

Advertisment

‘बिग बॉस 18’ के 16 कंटेस्टेंट लिस्ट 

बिग बॉस ओटीटी 3 को अनिल कपूर ने होस्ट किया था और उसमें ज्यादातर यूट्यूबर्स पर फोकस था. लेकिन टीवी पर आने वाले बिग बॉस 18 में सेलेब्स को रखा जाएगा और इसे सलमान खान (Salman Khan) ही होस्ट करेंगे. एक रिपोर्ट के मुताबिक, कलर्स टीवी के इस शो का हिस्सा बनने के लिए जिन 16 कंटेस्टेंट (Bigg Boss 18 Contestants List) को अप्रोच किया गया है उसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी, कशिश कपूर, जैन सैफी, पूजा शर्मा, डॉली चायवाला, दिग्विजय सिंह राठी, फैजल शेख, शीजान खान , दिलजीत कौर, दीपिका आर्य, नुसरत जहां, एलिस कौशिक, हर्ष बेनीवाल, सुरभि ज्योति, करण पटेल, सोमी अली का नाम सामने आ रहा है. हालांकि इन नामों की अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

इन एक्टर्स ने किया शो में जाने से इंकार 

वहीं, कुछ दिनों पहले बिग बॉस 18 में जाने के लिए टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) का भी नाम सामने आया था. हालांकि एक्टर ने अपने व्लॉग में शो करने से इंकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि वो बिग बॉस का हिस्सा बनने नहीं जा रहे हैं. वहीं, शोएब के अलावा सलमान खान के इस शो में जाने को लेकर बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट रणवीर शौरी और लवकेश कटारिया से भी पूछा गया था. इसपर रणवीर शौरी  (Ranvir Shorey) ने तो साफ इनकार कर दिया है कि वह शामिल नहीं होंगे. वहीं लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) का कहना है कि शायद वह शो नहीं करेंगे. ऐसे में हो सकता है कि लवकेश बिग बॉस 18 का हिस्सा हों. क्योंकि बिग बॉस ओटीटी 3 का एक कंटेस्टेंट तो जरूर शो में नजर आएगा. 

ये भी पढ़ें- कब शादी करेंगी बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर Sana Makbul? बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी ने बताया; देखें Video

Shoaib Ibrahim Bigg Boss 18 Date Bigg Boss 18 Bigg Boss 18 Contestant ranvir shorey Lovekesh Katari Salman Khan
Advertisment
Advertisment