Bigg Boss 18: कुंडली भाग्य फेम इस एक्ट्रेस की होगी एंट्री, बिग बॉस के घर में मचाएंगी गदर

बिग बॉस 18 के मेकर्स ने मशहूर हस्तियों से संपर्क करना शुरू कर दिया है. इस बीच टीवी शो कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस का नाम भी कंटेस्टेंट की लिस्ट में सामने आ रहा है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Mansi Srivastava

Mansi Srivastava

Mansi Srivastava Bigg Boss 18: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3) के खत्म होते ही अब चारों ओर बिग बॉस  18 की चर्चा शुरू हो गई है. टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस इस साल अक्टूबर की शुरुआत में ऑन एयर होने जा रहा है. ऐसे में सोशल मीडिया पर शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नामों का जिक्र शुरू होने लगा है. खबर है कि शो के मेकर्स ने मशहूर हस्तियों से संपर्क करना शुरू कर दिया है और टीवी शो कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस का नाम भी सामने आ रहा है. 

Advertisment

बिग बॉस 18 में होगी इस एक्ट्रेस की एंट्री?

टाइम्स नाउ की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक इश्कबाज और  'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) फेम एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivastava) को 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) के लिए अप्रोच किया गया है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस से मेकर्स ने संपर्क किया है लेकिन इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है. बता दें, मानसी को पहले भी बिग बॉस का ऑफर मिल चुका है लेकिन दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी होने के कारण वह यह शो नहीं कर पाईं. हालांकि इस बार ऐसा लगता है कि मानसी 'बिग बॉस 18' में हिस्सा लेंगी क्योंकि उनकाशो, 'मैं हूं साथ तेरे' ऑफ-एयर हो रहा है. 

इन एक्टर्स का भी सामने आया नाम

बता दें, बिग बॉस 18 के लिए मानसी से पहले कई एक्टर्स के नाम सामने आ चुके हैं. खबरे थी कि अर्जुन बिजलानी, शोएब इब्राहिम, समीरा रेड्डी, दीपिका आर्य, अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, कनिका मान को अप्रोच किया गया है. हालांकि अर्जुन और शोएब ने इन अफवाहों का झूठा करार. टीवी के दोनों ही एक्टर्स ने साफ कर दिया कि वे रियलिटी टीवी शो का हिस्सा नहीं बनेंगे. इनके अलावा कथित तौर पर नागिन स्टार अनीता और सुरभि ने भी शो को ठुकरा दिया है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान के शो में नजर आएंगी कृष्णा श्रॉफ? बोलीं- 'मैं बिग बॉस में अच्छा परफॉर्म...'

Bigg Boss 18 Date Mansi Srivastava video Bigg Boss 18 Bigg Boss 18 Contestant Mansi Srivastava Salman Khan
Advertisment