Advertisment

Bigg Boss 18 की पहली कंटेस्टेंट हुई कंफर्म! कहलाती हैं टीवी की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन

Bigg Boss 18 Contestant: बिग बॉस 18 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है, जो टीवी की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और उनका कॉन्ट्रोवर्सी से गहरा नाता है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Nia Sharma

Bigg Boss 18 Contestant

Bigg Boss 18 Contestant: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 18 इन दिनों लगातार सुर्खियों में है. चारों ओर बिग बॉस  18 की चर्चा शुरू हो गई है. कुछ दिनों पहले सलमान खान (Salman Khan) ने शो का प्रोमो (Bigg Boss 18 Promo) भी शूट किया था. वहीं शो को लेकर अब तक कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं. हालांकि अभी तक किसी का भी नाम कंफर्म नहीं हुआ है. लेकिन अब इंडिया टुडे के रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 18 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम सामने आ गया है, जो टीवी  की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और उनका कॉन्ट्रोवर्सी से गहरा नाता है. 

Advertisment

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन है ये एक्ट्रेस

बिग बॉस  18 के लिए जिस कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा है वो और कोई नहीं बल्कि टीवी की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन निया शर्मा (Nia Sharma Bigg Boss 18)  हैं. सूत्रों के मुताबिक, बिग बॉस में रहने के लिए निया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुकी हैं. निया इससे पहले रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि अपनी एक्टिंग और हॉट अदाओं के अलावा निया का नाता  कॉन्ट्रोवर्सी (Nia Sharma Controversary)  से भी गहरा रहा है. उनका नाम उस वक्त सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा था, जब उन्होंने एक इवेंट के दौरान अपनी फीमेल को-एक्ट्रेस रिहाना पंडित को लिप किस किया था. बाद में एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा था कि 'इसमें कौन सी बड़ी बात हो गई. आखिर क्यों तिल का ताड़ बना रहे हैं लोग'

ये भी पढ़ें- 12 साल की आराध्या के ट्रांसफॉर्मेशन ने उड़ाए सबके होश! मेकअप लुक में छाईं, मां ऐश्वर्या संग बिखेरा जलवा

Advertisment

बर्थडे पर काटा था वल्गर केक

Advertisment

निया शर्मा एक बार अपने बर्थडे पर वल्गर केक  काटने पर ट्रोल हो गई थी. निया ने इंस्टाग्राम पर केक की फोटो शेयर की थी, तो लोगों ने  उन्हें काफी ट्रोल किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस को लेकर भी ट्रोल हो जाती है. इसके अलावा निया का रवि दुबे (Ravi Dubey) संग भी मनमुटाव हो गया था. दरअसल, जब ये दोनों जमाई राजा की शूटिंग कर रहे थे तो निया के नखरे और बर्ताव को लेकर रवि उनसे लड़ते थे. हालांकि आज ये दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. निया एक बार एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) से भी भीड़ गई थी. एक्टर पर्ल वी पुरी के केस के दौरान दोनों के बीच लड़ाई देखी गई थी. फिर बाद में जब निया को समझ आया तो उन्होंने देवोलीना से माफी मांगी थी.

ये भी पढ़ें- कैंसर से जंग लड़ रहीं हिना खान ने किया रैंप वॉक, लाल जोड़े में दुल्हन बन लूटी फैंस की वाहवाही

Bigg Boss 18 Nia Sharma Instagram Bigg Boss 18 Contestant Entertainment News in Hindi Nia Sharma Bold Photos Nia Sharma Latest News Nia Sharma Nia Sharma Latest Photo
Advertisment
Advertisment