Advertisment

Bigg Boss 18: गार्डन में लगे शीशे खोलेंगे राज, गुफा जैसी जेल उड़ा देगी चैन; देखें अंदर से कैसा है बिग बॉस का घर

Bigg Boss 18 House Video: मेकर्स ने बिग बॉस 18 के घर की इनसाइड वीडियो शेयर की हैं और घर के एक-एक हिस्से से रूबरू करवाया है. जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Bigg Boss (1)

Bigg Boss 18 House Video

Advertisment

Bigg Boss 18 House Video: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) 6 अक्टूबर से  शुरू होने जा रहा है. शो से जुड़े अपडेट्स लगातार सामने आ रहे हैं. कंटेस्टेंट के प्रोमों भी रिलीज किए जा रहे और उनके चेहरे से पर्दा उठना भी शुरू हो गया है. बिग बॉस 18 में इस बार भविष्य का तांडव देखने को मिलने वाला है. वहीं अब शो प्रीमियर होने से एक दिन पहले मेकर्स ने बिग बॉस 18 के घर की इनसाइड वीडियो शेयर की हैं और घर के एक-एक हिस्से से रूबरू करवाया है. जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है.

पहले कभी नहीं देखा बिग बॉस का ऐसा घर

बिग बॉस 18 की थीम इस बार ‘टाइम का तांडव’ है तो घर कुछ इस तरह से बनाया है. घर का हर एक कोना और दीवार प्राचीन सभ्यता का नजारा पेश करती है. गार्डन एरिया, लिविंग रूम, किचन से लेकर बैडरूम तक हर एक जगह बेहद ही यूनिक और शानदार है. इस वीडियो में कहा जा रहा है- 'इस घर के अंदर घड़ी नहीं और समय का पता नहीं चलेगा, लेकिन हर घड़ी आपका वक्त कैसे बदलेगा ये बिग बॉस आपको बताएंगे. गार्डन एरिया का हर कोना नई कहानी लिखेगा, यहां के हर शीशे में घरवालों का फ्यूचर साफ दिखेगा. किचन का राशन भी बिग बॉस की मर्जी से आएगा. सपनों पर भी लगेगी वक्त की पाबंदी.' घर में दीवारों पर लगी ये बड़ी-बड़ी मूर्तियां, पेंटिंग्स ध्यान आकर्षित करने वाली हैं.

गुफा जैसी जेल उड़ा देगी चैन

बिग बॉस 18 के घर में इस बार जेल सबसे अलग बनाई गई है, जो पहले के किसी भी सीजन में देखने को नहीं मिली है. किचन और बैडरूम एरिया के बीच में जेल बनाई गई है, जो एक गुफा की तरह है. यहां कंटेस्टेंट का रहना बेहद ही मुश्किल होने वाला है. वहीं बिग बॉस में फिलहाल अभी तक 4 कंटेस्टेंट के प्रोमो सामने आए है. जिसे देखने के बाद फैंस ने अंदाजा लगाया है कि, वो महेश बाबू की साली शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar), टीवी एक्टर  शहजादा धामी (Shehzada Dhami), एक्ट्रेस चाहत पांडे (Chaahat Pandey) और एक्टर विवियन डीसेना (Vivian Dsena) नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: मायका छोड़... पिया जी के घर आ रही टीवी की ये बहू, क्या पहचाना आपने?

Bigg Boss 18 Bigg Boss 18 Contestant बिग बॉस 18 Bigg Boss 18 Confirmed Contestants
Advertisment
Advertisment